Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: महागठबंधन में टूट की अटकलें तेज, विजय चौधीरी बोले- अभी तक तो हम लोगों की समझ से कन्फ्यूजन...

Bihar News बिहार में ललन सिंह का मामला अभी थमा नहीं था कि महागठबंधन की टूट की अटकलें तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि ललन सिंह के इस्तीफे के साथ ही महागठबंधन में टूट हो सकती है। हालांकि अब इसपर जेडीयू के दिग्गज नेता और मंत्री विजय चौधरी का बयान सामने आया है। इस बयान के बाद बिहार की सियासत तेज हो गई है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Wed, 27 Dec 2023 02:39 PM (IST)
Hero Image
विजय चौधरी ने महागठबंधन की टूट पर दिया जवाब (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar News: बिहार में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिह के इस्तीफे की अटकलों के बीच अब महागठबंधन में टूट की खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ललन सिंह के इस्तीफे के साथ ही महागठबंधन में टूट हो सकती है। हालांकि, अब इसपर जेडीयू के दिग्गज नेता और मंत्री विजय चौधरी का बयान सामने आया है।

विजय चौधरी (Vijay Chaudhary) से जब मीडिया ने पूछा कि क्या महागठबंधन में सबकुछ ठीक चल रहा है? महागठबंधन में तो टूट होने वाला नहीं है? इसपर विजय चौधरी ने सीधा जवाब देते हुए कहा कि अभी तक तो हमलोगों की समझ से कोई कन्फ्यूजन ही नहीं है। ये सब तो फिलहाल आपलोग ही चला रहे हैं। पता नहीं आपलोगों को कहां से इसकी सूचना मिलती है।

विजय चौधरी ने कहा कि आपलोग इससे भी अधिक कोशिश कीजिएगा तब भी महागठबंधन इंटैक्ट रहेगा। कोई टूट होने नहीं जा रहा है।

आखिर क्यों हुई अटकलें तेज?

दरअसल, ललन सिंह के इस्तीफे की अटकलों के बाद ही महागठबंधन में फूट की अटकलें लगने लगी हैं।दरअसल, कहा जा रहा है कि ललन सिंह आरजेडी के काफी करीब जाने लगे थे जो कि पार्टी को खटक रही थी। वहीं अब पार्टी के नेता श्रवण कुमार का भी एक बयान ने अटकलें तेज कर दी हैं। दरअसल, उन्होंने कहा कि जेडीयू में सबकुछ बड़ा ही होता है, छोटा कुछ नहीं होता है।

वहीं सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि 29 दिसंबर को ललन सिंह की किस्मत का फैसला हो जाएगा। यदि नीतीश कुमार पहले की तरह मेहरबान रहे तो फिर उनकी कुर्सी बच जाएगी नहीं तो फिर विदाई तय है।

यह भी पढ़ें

स्मार्ट मीटर तेजी से घूमता है... शिकायत पर बिजली विभाग ने लगाई गजब की तरकीब, गांव वाले तुरंत हो गए तैयार

KK Pathak: केके पाठक को पद से कौन हटा सकता है? MLC का चलेगा जोर या राज्यपाल के पास है पावर, जानिए क्या कहता है कानून

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर