Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'तेजस्वी यादव के MLA जान से मारने की...', लालू के लाल पर भड़के डिप्टी CM विजय सिन्हा

बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। विजय सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव को नैतिकता और ईमानदारी का आवरण ओढ़ने से पहले अपने घर की सफाई करनी चाहिए। सिन्हा ने यह भी कहा कि जिला परिषद सदस्य जैसे एक जनप्रतिनिधि को तेजस्वी के विधायक और पार्टी के प्रवक्ता जान से मारने की धमकी देते हैं।

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 27 Jun 2024 10:30 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 10:30 PM (IST)
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और डिप्टी CM तेजस्वी यादव। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Vijay Sinha On Tejashwi Yadav उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि इंटरनेट मीडिया एक्टिविस्ट बनने की जगह तेजस्वी यादव को अपने आसपास देख लेना चाहिए। उनकी पार्टी से लेकर निजी सहयोगियों तक में स्वयं को अव्वल दर्जे का जालसाज, रंगदार और आरोपी बनने की होड़ मची है।

उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिनों पहले उनके सरकारी आप्त सचिव के तार नीट प्रश्नपत्र लीक मामले से जुड़े प्रमुख आरोपी से जुड़े होने की खबर से लोग उबरे भी नहीं थे कि इधर उनकी पार्टी की एक विधायक और एक बड़बोले प्रवक्ता की सरेआम गुंडागर्दी लोगों के सामने आ गई है।

'तेजस्वी के विधायक जान से मारने की धमकी देते हैं'

उन्होंने कहा कि जिला परिषद सदस्य जैसे एक जनप्रतिनिधि को तेजस्वी के विधायक और पार्टी के प्रवक्ता जान से मारने की धमकी देते हैं। जनप्रतिनिधियों को जबरन अपने आवास में कैद करते हैं और जिला परिषद अध्यक्ष के चुनाव को गलत तरीके प्रभावित करने का प्रयास करते हैं।

उन्होंने कहा कि नैतिकता और ईमानदारी का आवरण ओढ़ने से पहले तेजस्वी यादव अपने घर की सफाई करें। आज का बिहार उनके द्वारा पोषित अराजक तत्वों को अब बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है।

'तेजस्वी बताएं कि राजद राज में शाम ढलते ही...'

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने गुरुवार को कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव यह बताएं कि राजद के राज में शाम ढलते ही लोग घर से निकलने में क्यों डरते थे? नेता प्रतिपक्ष अगर एक बार भी ईमानदारी से अपने माता-पिता के राज से बिहार के वर्तमान स्थिति की तुलना कर लें तो उन्हें कुशासन और सुशासन के बीच का अंतर समझ में आ जाएगा।

राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव को यह पता होना चाहिए कि राजद के राज में सरकार समर्थित माफियाओं का आतंक इतना अधिक था कि न्यायालय को परेशान होकर उस शासनकाल को जंगलराज कहना पड़ा था।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि झूठ और दुष्प्रचार को राजनीति मान चुके तेजस्वी यादव को बयान देने के पहले तथ्यों को जानना चाहिए।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार आए विनोद तावड़े को करारा झटका, मीटिंग में नहीं पहुंचे BJP के हारे तीन प्रत्याशी

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: '...तो BJP शून्य पर आउट हो जाती', भाजपा के कद्दावर नेता का बयान; नीतीश कुमार का लिया नाम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.