Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'अब थोड़ी सी भी शर्म बाकी हो तो...' चुनावी रिजल्ट के बाद किसपर भड़क गए विजय सिन्हा

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि पिछले आम चुनाव की तुलना में इसबार हम अपेक्षित परिणाम भले न ला सके हों लेकिन पहले की तुलना में हमें ज्यादा मत मिले हैं। उन्होंने कहा कि राजग के मत प्रतिशत में भी पिछली बार की तुलना में बढ़ोतरी दर्ज की गई। विजय सिन्हा विपक्ष पर भी बरसे। उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था पर सवाल उठाने वालों को माफी मांगनी चाहिए।

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 04 Jun 2024 11:23 PM (IST)
Hero Image
'अब थोड़ी सी भी शर्म बाकी हो तो...' चुनावी रिजल्ट के बाद किसपर भड़क गए विजय सिन्हा

राज्य ब्यूरो, पटना। उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एकजुट होकर लड़ने वाले राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) की सरकार को लगतार तीसरी बार स्पष्ट जनादेश दिया है। इसके साथ ही आंध्रप्रदेश, ओडिशा और अरुणाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में हमारी बड़ी जीत हुई है।

उन्होंने कहा कि पिछले आम चुनाव की तुलना में इसबार हम अपेक्षित परिणाम भले न ला सके हों, लेकिन पहले की तुलना में हमें ज्यादा मत मिले हैं। भाजपा को मुख्य रूप से 'हिन्दी हार्टलैंड' की पार्टी समझा जाता था, लेकिन इसबार हमने देश के हर राज्य के मतदाताओं का समर्थन प्राप्त किया है।

'राजग ते मत प्रतिशत में भी...'

उन्होंने कहा कि राजग के मत प्रतिशत में भी पिछली बार की तुलना में बढ़ोतरी दर्ज की गई। वहीं, दूसरी तरफ कभी देश के लोकतंत्र पर, कभी संविधान पर, तो कभी चुनाव आयोग जैसी निष्पक्ष संवैधानिक संस्थाओं पर बार-बार उठाकर अराजकता फैलाने वाले लोग आज इकट्ठे होकर भी अकेले भाजपा को मिली सीटों तक नहीं पहुंच पाए।

'अब थोड़ी भी शर्म बाकी है...'

उन्होंने कहा कि अब थोड़ी भी शुचिता और शर्म बाकी है तो देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था की छवि धूमिल करने के लिए उन्हें भारत की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: 'आने वाले दिनों में सत्ता...', हार के बावजूद तेजस्वी ने दे दिया बड़ा संदेश; सियासी हलचल तेज

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: नीतीश कुमार पर बिहार को पूरा भरोसा, मगर I.N.D.I.A पर भी दिखाई 'दरियादिली'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें