Move to Jagran APP

Bihar Politics: जदयू सांसद देवेश ठाकुर के पक्ष में खड़े हुए विजय सिन्हा, बोले- किसी परिवार की बंधुआगीरी उचित नहीं

जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर यादवों और मुस्लिमों पर टिप्पणी कर फंस चुके हैं। पूरे राज्य में उनके बयान के बाद सियासी भूचाल आ गया है। राजद उनपर हमलावर है। वहीं अब विजय सिन्हा ने देवेश चंद्र ठाकुर का साथ दिया है। सिन्हा ने बिना किसी जाति का नाम लिए कहा- उन लोगों को भी सोचना चाहिए कि किसी दल के नाम पर परिवार की बंधुआगीरी करना उचित नहीं है।

By Arun Ashesh Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 18 Jun 2024 02:31 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2024 02:31 PM (IST)
जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर और डिप्टी सीएम विजय सिन्हा। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Vijay Sinha On Devesh Chandra Thakur यादव और मुसलमानों का निजी काम न करने की घोषणा कर विवाद में फंसे जदयू के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर को उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा का सहारा मिला। सिन्हा भाजपा के हैं।

उन्होंने मंगलवार को यहां कहा कि सरकार सबके लिए काम करती है। जन प्रतिनिधि भी सबके लिए काम करते हैं, लेकिन वोट देने वालों के काम को स्वाभाविक रूप से प्राथमिकता मिल ही जाती है।

'इसे अन्यथा नहीं लिया जाना चाहिए'

उन्होंने कहा कि देवेश चंद्र ठाकुर ने इसी भाव से कुछ कहा है। इसे अन्यथा नहीं लिया जाना चाहिए।

'किसी परिवार की बंधुआगीरी करना उचित नहीं'

सिन्हा ने बिना किसी जाति का नाम लिए कहा- उन लोगों को भी सोचना चाहिए कि किसी दल के नाम पर परिवार की बंधुआगीरी करना उचित नहीं है। खासकर उस दल दल की बंधुआगीरी, जिसके नेता सजायाफ्ता हैं।

'राजद के लोग आज भी चोर...'

सिन्हा का इशारा राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की तरफ था। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि राजद के लोग आज भी चोर दरवाजे से सरकार बनाना चाहते हैं। हम कह रहे हैं कि तेजस्वी यादव कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव में राजद को सिर्फ 20 विधानसभा क्षेत्रों में बढ़त मिली है। अभी आंकड़े आ ही रहे हैं। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में राजद को अपने जनाधार का पता चल जाएगा।

देवेश चंद्र ठाकुर ने आखिर क्या कहा था? यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: नीतीश कुमार का सबसे अलग अंदाज, तीन मंत्रियों का सिर पकड़कर आपस में टकराया; सामने आई ये वजह

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'यादव-मुस्लिम का काम नहीं करूंगा', JDU सांसद के बयान पर बवाल; तेजस्वी के MLA ने कह दी बड़ी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.