Move to Jagran APP

'99 के फेर में फंस गई कांग्रेस', I.N.D.I.A के जश्न पर बिहार के डिप्टी CM ने ली चुटकी; Tejashwi पर भी कसा तंज

लोकसभा चुनाव में I.N.D.I.A के बेहतर प्रदर्शन पर कांग्रेस के जश्न मनाने पर बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने तंज कसा है। सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल सत्ता की रेवड़ी खाने में असफल होकर हताशा हैं। लोकसभा में दो बार नेता प्रतिपक्ष का पद नहीं मिलने से निराश रही कांग्रेस इस बार यह पद पाकर भी निन्यानवे के फेर में फंस गई है।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 08 Jun 2024 09:34 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2024 09:34 PM (IST)
उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कांग्रेस पर कसा तंज।

राज्य ब्यूरो, पटना। उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार सशक्त, स्थिर और विकास के लिए प्रतिबद्ध राजग सरकार शपथ लेने जा रही है। प्रधानमंत्री ने पहले भी कहा है कि सरकार के अगले 125 दिनों के कामकाज की पूरी रूपरेखा बन चुकी है। क्षेत्रीय आकांक्षाओं को पूरा करते हुए यह सरकार राष्ट्रीय विकास के अपने लक्ष्य को साधने में सफल होगी।

सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस सहित विपक्ष का गठबंधन सत्ता की रेवड़ी खाने में असफल होकर हताशा की मनःस्थिति में है। दो बार लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष का पद न मिल पाने से निराश रही, कांग्रेस इस बार यह पद पाकर भी 'निन्यानवे के फेर' में फंस गई है।

तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए सिन्हा ने कहा कि राजद के नौजवान शहजादे को सांप सूंघ गया है। इन्होंने सोचा था कि लोकतंत्र, संविधान, अगड़ा-पिछड़ा और ईवीएम से जुड़ी झूठी और भ्रामक बयानबाजी करके ये अपने राजनीति की फसल काट लेंगे। लेकिन बिहार की जागरूक जनता ने इस बयानवीर शहजादे को लोकतंत्र के अखाड़े में पटक कर बेजार कर दिया है।

मोदी के तीसरे कार्यकाल को लेकर देश में उत्सवी माहौल: प्रभाकर

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने कहा कि रविवार को राजग सरकार के तीसरे कार्यकाल का आगाज हो रहा है। पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। मोदी का तीसरा कार्यकाल देशभर में विकास की नयी इबारत लिखेगा। विकास की गति और तेज होगी तथा भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सख्ती बढ़ेगी।

मिश्र ने कहा कि मोदी 3.0 का बिहार के लिए खास महत्व है। अगले पांच वर्षों में बिहार विकास का नया मुकाम हासिल करेगा। डबल इंजन की सरकार में विकास की गाड़ी दोगुनी रफ्तार से आगे बढ़ेगी। चल रही परियोजनाएं शीघ्र पूरी कर ली जाएंगी।

यह भी पढ़े: Nitish Kumar: इसी साल विधानसभा चुनाव कराएंगे नीतीश? I.N.D.I.A के इस दिग्गज नेता का बड़ा दावा; सियासी हलचल तेज

I.N.D.I.A ने भी 'किंगमेकर' Nitish Kumar से कर दी ये बड़ी डिमांड, कहा- PM Modi से गारंटी लें CM


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.