Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lalu Yadav का बड़ा विकेट गिरा, टिकट नहीं मिली तो इस दिग्गज नेता ने दिया RJD से इस्तीफा; नीतीश के पाले में जाएंगे?

लालू यादव को चुनाव से ठीक पहले बड़ा झटका लगा है। टिकट न मिलने से नाराज राजद के प्रदेश महासचिव विनोद यादव ने पद से इस्तीफा दे दिया है। विनोद यादव नवादा से टिकट की आस लगाकर बैठे थे। हालांकि पार्टी ने इस सीट से श्रवण कुशवाहा को उम्मीदवार बना दिया है। राजद ने श्रवण कुशवाहा को नवादा से उम्मीदवार बनाते हुए पार्टी सिंबल दे दिया है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 22 Mar 2024 09:54 PM (IST)
Hero Image
लालू यादव का एक और विकेट गिरा, टिकट नहीं मिली तो इस दिग्गज नेता ने दिया RJD से इस्तीफा

राज्य ब्यूरो, पटना। नवादा से टिकट की उम्मीद लगाए राजद के प्रदेश महासचिव विनोद यादव ने टिकट नहीं मिलने के बाद पार्टी सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। राजद ने इस्तीफे की पुष्टि की है।

विनोद यादव राजवल्लभ यादव के छोटे भाई हैं। बीते कुछ समय से चर्चा थी कि राजद विनोद यादव को लोकसभा चुनाव में पार्टी से नवादा संसदीय क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बना सकता है, लेकिन श्रवण कुशवाहा की एंट्री ने विनोद यादव का पत्ता साफ कर दिया है।

राजद ने श्रवण कुशवाहा को नवादा से उम्मीदवार बनाते हुए पार्टी सिंबल दे दिया है।

डबल इंजन की सरकार में पुल गिरना परंपरा : तेजस्वी

बिहार में सुपौल-मधुबनी के भेजा-बकौर के बीच कोसी नदी पर 1200 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन पुल गिरने की सूचना के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि भेजा-बकौर के बीच कोसी नदी पर 1200 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन पुल गिरने की वजह से कई श्रमिकों के दबने, घायल एवं मृत्यु होने की सूचना मिली है।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार में करोड़ों के पुल गिरना एक परंपरा बन गई है। सरकार घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था, मुआवजा राशि और दोषी कंपनी व अधिकारियों पर कार्रवाई करें।

ये भी पढ़ें- JDU Candidates List: लालू के बाद नीतीश कुमार भी एक्टिव, 16 सीटों पर उम्मीदवार फाइनल; केवल 3 पर नए प्रत्याशी

ये भी पढ़ें- RJD Candidates List: लालू यादव ने इन सीटों पर भी उतारे उम्मीदवार, 10 प्रत्याशियों को दे दिया सिंबल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें