Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samrat Choudhary Pagdi: सम्राट चौधरी कब खोलेंगे पगड़ी? नीतीश सरकार में डिप्टी CM बनते ही बता दिया इसका 'सीक्रेट'

बिहार में सियासी उठापटक का दौर रविवार को थम गया। इस बीच नीतीश कुमार ने महागठबंधन सरकार स इस्तीफा देकर एनडीए के साथ सरकार बना लिया है और नीतीश कुमार एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री बन गए। इस सरकार में सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा डीप्टी सीएम बन गए। सम्राट चौधरी इस बदलते राजनीतिक परिदृश्य में सम्राट चौधरी नीतीश कुमार के पार्टनर बन गए।

By Jagran News Edited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 29 Jan 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
Samrat Choudhary Pagadi: सम्राट चौधरी कब खोलेंगे पगड़ी? (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में सियासी उठापटक का दौर रविवार को थम गया। इस बीच नीतीश कुमार ने महागठबंधन सरकार स इस्तीफा देकर एनडीए के साथ सरकार बना लिया है और नीतीश कुमार एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री बन गए। इस सरकार में सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा डीप्टी सीएम बन गए।

सम्राट चौधरी इस बदलते राजनीतिक परिदृश्य में सम्राट चौधरी नीतीश कुमार के पार्टनर बन गए। इस बिहार की बदली सियासत के बीच सम्राट चौधरी की चर्चाएं तेज है। हो भी क्यों नहीं, एक समय था जब सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को कुर्सी से बेदखल करने की शपथ ली थी।

कसम खाई थी कि नीतीश कुमार को सत्ता से हटाने के बाद ही पगड़ी उतारेंगे। ऐसे में पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछ ही लिया कि अब पगड़ी का क्या होगा?

सम्राट चौधरी ने क्या कुछ कहा 

इन सवालों का जवाब देते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा मेरे लिए दूसरी मां है। विरोधी दल के नेता के तौर पर मुरेठा बांधा था। वहीं, पार्टी के सम्मान में अगर हमें सर भी मुरवाना पड़े तो मैं तैयार हूं। मैं अयोध्या जा रहा हूं। वहीं बाल कटवाऊंगा।

ये भी पढ़ें: CM नीतीश कुमार ने पूछा- पगड़ी क्यों? सम्राट चौधरी बोले- आपको मुख्यमंत्री पद से हटाने के बाद ही खोलूंगा

ये भी पढ़ें: Samrat Chaudhary ने भगवा साफा पहनकर ली डिप्टी CM पद की शपथ, कभी लालू के खास रहे... ऐसा है राजनीतिक करियर