Move to Jagran APP

हवाई अड्डा परिसर से निकले सुअर का उत्पात, डेढ़ दर्जन घायल

स्थानीय थाना क्षेत्र के मूसेपुर गाव में मंगलवार सुबह जंगली सुअर ने हमला कर डेढ़ दर्जन लोगों को घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 12 Jun 2018 09:35 PM (IST)
Hero Image
हवाई अड्डा परिसर से निकले सुअर का उत्पात, डेढ़ दर्जन घायल

पटना (बिहटा) : स्थानीय थाना क्षेत्र के मूसेपुर गाव में मंगलवार सुबह जंगली सुअर ने हमला कर डेढ़ दर्जन ग्रामीणों को काटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घायलों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहा चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद कोरहर निवासी के विशाल सिंह की हालत गंभीर देखते हुए बेहतर उपचार हेतु पटना रेफर कर दिया। अन्य घायलों में मूसेपुर निवासी महेश राय, गौनौरी चौधरी, नीतीश कुमार, टुन्नू कुमार, धरीक्षण कुमार, मुकेश कुमार, बिनोद राम, उर्मिला देवी, मुन्ना वर्मा, जितेंद्र सिंह, बिंदू देवी, रामी ठाकुर, आदि की हालत खतरे से बाहर है। हालाकि इनका उपचार अभी स्थानीय रेफरल अस्पताल में चल रहा है।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि गाव के समीप हवाई अड्डा स्थित है। हवाई अड्डा परिसर के जंगल मे जंगली सुअरों का अड्डा है। एक सुअर हवाई अड्डे से निकलकर कोरहर के खेत में छुप गया था। मंगलवार की सुबह गाव के मनजी सिंह एवं अन्य लोग खेती के सिलसिले में उधर गये। तभी अचानक खेत से निकलकर जंगली सुअर ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया। वहां मौजूद लगभग आधा दर्जन ग्रामीणों को खदेड़-खदेड़ कर काटा। बाद में बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और सुअर को खदेड़ा।

आक्रोशित ग्रामीण बरछी, भाला और लाठियां लेकर निकले व सुअर को घेरकर मार डाला। ज्ञात हो कि पिछले साल भी जंगली सुअर ने खेत मे चारा काट रहे 40 वर्षीय किसान विजय राय पर हमला कर दिया था। आधा दर्जन लोगों को जख्मी भी किया था।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।