Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar को लेकर अटकलबाजी फिर तेज, Chirag Paswan बोले- जिस दिन वो NDA में शामिल होंगे...

नीतीश कुमार को लेकर अटकलबाजी का दौर जारी है। एक तरफ बीजेपी नेताओं का कहना है कि नीतीश कुमार और लालू यादव में दूरी आ चुकी है। वहीं सियासी गलियारों में नीतीश के एनडीए में शामिल होने को लेकर भी खूब खबरें चल रही हैं। इस बीच एनडीए के पार्टनर चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अयोध्या जाने के सवाल पर भी जवाब दिया।

By Arun Ashesh Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 17 Jan 2024 07:26 PM (IST)
Hero Image
Nitish Kumar को लेकर अटकलबाजी फिर तेज, Chirag Paswan बोले- जिस दिन वो एनडीए में शामिल होंगे...

राज्य ब्यूरो, पटना। Chirag Paswan On Nitish Kumar लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि आईएनडीआईए के घटक दल सनातन का अपमान करते हैं। इसकी सहयोगी पार्टियों के नेता सनातन के खिलाफ बोलते रहते हैं। बिहार सरकार के एक मंत्री लगातार श्रीरामचरित मानस के विरुद्ध टिप्पणी करते हैं। इन्हें ऐसा करने से रोका नहीं जाता है।

चिराग बुधवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में कौन नेता अयोध्या जा रहे हैं या नहीं जा रहे हैं। मैं 22 जनवरी को अयोध्या में रहूंगा। इस दिन की प्रतीक्षा देश के करोड़ों लोग वर्षों से कर रहे हैं।

नीतीश के एनडीए में शामिल होने के सवाल पर क्या बोले पासवान?

चिराग पासवान ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजग (NDA) में शामिल होने के मुद्दे पर वह कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे, क्योंकि बार-बार ऐसी चर्चा होती रहती है। हां, जिस दिन वे राजग में शामिल होंगे, वह अपनी प्रतिक्रिया जरूर देंगे। हम चाहेंगे कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के रूप में अपनी भूमिका का सार्थक ढंग से निर्वाह करें।

'नीतीश कुमार का तनाव बढ़ा हुआ है'

नीतीश कुमार के राजग में शामिल होने पर आपका तनाव बढ़ेगा? पासवान ने इस प्रश्न पर कहा- हमारा तनाव नहीं बढ़ेगा। हमारे कारण उनका (नीतीश कुमार का) तनाव बढ़ा हुआ है। 2020 के विधानसभा चुनाव में हमारे चलते उनकी पार्टी तीसरे नम्बर पर पहुंच गई।

ये भी पढ़ें- Karpuri Thakur Jayanti: बिहार में 22 जनवरी को हो सकता है बड़ा 'पॉलिटिकल गेम', JDU के केसी त्यागी ने बता दिया सबकुछ

ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: 'मंदिर जाने के लिए हमें...', नीतीश कुमार के मंत्री का बड़ा बयान; सीट शेयरिंग पर कही ये बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें