Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar खटखटाएंगे लालू यादव का 'दरवाजा'? CM के करीबी का चौंकाने वाला बयान; सियासी पारा हाई

नीतीश कुमार के खासमखास अशोक चौधरी ने लालू और तेजस्वी को लेकर बड़ा बयान दिया है। अशोक चौधरी ने कहा कि जितनी तेजस्वी यादव की उम्र नहीं हुई है उससे ज्यादा वर्षों से नीतीश कुमार बिहार की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार की जनता जानती है कि कौन गिड़गिड़ाया और किसके कहां जाने से किसका फायदा हुआ।

By Dina Nath Sahani Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 11 Sep 2024 08:43 PM (IST)
Hero Image
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बिहार CM नीतीश कुमार। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। नीतीश कुमार के करीबी और ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा दिए गए उस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार उनके पास गिड़गिड़ाते हुए गठबंधन की बात करने आए थे।

अशोक चौधरी ने कहा है कि जितनी तेजस्वी यादव की उम्र नहीं हुई है, उससे ज्यादा वर्षों से नीतीश कुमार बिहार की सेवा कर रहे हैं। जनता ने हमेशा नीतीश कुमार का साथ दिया है, वो जिसके साथ रहे हैं हमेशा उनकी जीत हुई है, चाहे तो आप इतिहास उठाकर देख लें।

अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार की जनता जानती है कि कौन गिड़गिड़ाया और किसके कहां जाने से किसका फायदा हुआ, राजनीति में कुछ चीजों को ढंककर रखा जाता है, बाकी जनता अच्छे से जानती है।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने कभी भी अपने अलायंस पार्टनर के साथ संजीदगी से काम नहीं किया है, हमेशा मदद लेना चाहते हैं, लेकिन ताकत नहीं देना चाहते हैं, बाकी कौन कहां गिड़गिड़ाया, कौन दिल्ली से बार-बार फोन कर रहा था, हमें सारी जानकारी अच्छे से है। उन्होंने कहा कि कौन जा रहा है, इनका दरवाजा खटखटाने, जो ये लोग हल्ला कर रहे हैं कि दरवाजा बंद है।

राजद को सिर्फ सत्ता का लोभ : श्रवण कुमार

प्रदेश जदयू कार्यालय में बुधवार को आयोजित जन-सुनवाई कार्यक्रम में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार शामिल हुए। उन्होंने विभिन्न जिलों से आए लोगों की समस्याओं को सुना और उसके निष्पादन हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि राजद को सिर्फ सत्ता का लोभ है, जनता की बुनियादी समस्याओं से उन्हें दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है। बिहार की जनता का अटूट विश्वास, श्रद्धा और समर्थन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति है। 2025 के विधानसभा चुनाव में इधर-उधर की बातें करने वालों का मंसूबा सफल नहीं होगा।

ये भी पढ़ें- Upendra Kushwaha: सियासी अटकलों के बीच पटना पहुंचे कुशवाहा, बोले- जनता सब देख रही; PM Modi का लिया नाम

ये भी पढ़ें- 'Nitish Kumar को 45 सीट जीतने पर CM बनाया...', प्रशांत किशोर ने पूछा- हमें BJP से क्या मिलेगा?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर