Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar: 'क्या नीतीश कुमार देंगे इस्तीफा?', जीतन सहनी हत्याकांड पर रोहिणी आचार्य का बयान

जीतन सहनी हत्याकांड पर बिहार में सियासत तेज हो गई है। सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। विपक्ष का कहना है कि बिहार में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। राजद नेता रोहिणी आचार्य ने तो सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफा तक मांग लिया। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में तत्काल प्रभाव से राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 16 Jul 2024 12:03 PM (IST)
Hero Image
बिहार के CM नीतीश कुमार और राजद नेत्री रोहिणी आचार्य। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Mukesh Sahani Father Murder मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या ने पूरे प्रदेश में सनसनी फैला दी है। बिहार में सियासत भी तेज हो गई है। एक तरफ विपक्ष है जो सरकार पर हमलावर है। वहीं, भाजपा और जदयू नेताओं का कहना है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। अब इस मामले में राजद नेता रोहिणी आचार्य का भी बयान आ गया है।

रोहिणी आचार्य ने एक्स अकाउंट पर लिखा, बिहार में राक्षसराज .. अपराध अपने चरम पर ... आम जनता के साथ-साथ इंडी गठबंधन - महागठबंधन के वरिष्ठ नेता व उनके परिजन अब निशाने पर हैं। मुकेश साहनी जी के पिता जी की हत्या के पीछे बदले की भावना से प्रेरित राजनीतिक साजिश की सम्भावना से इन्कार नहीं किया जा सकता।

'क्या नीतीश कुमार इस्तीफा देंगे?'

उन्होंने आगे लिखा- बिहार में तत्काल राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की है जरूरत है। बिहार के मुख्यमंत्री सह गृह मंत्री के जिम्मे है प्रदेश में कानून-व्यवस्था नियंत्रित करने/ रखने की जिम्मेवारी, क्या नैतिक आधार पर कानून-व्यवस्था के फ्रंट पर अपनी विफलता स्वीकारते हुए नीतीश कुमार इस्तीफा देंगे?

RJD नेता बोले- अब जनता शांत नहीं बैठेगी

VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या पर RJD नेता मृत्युंजय तिवारी का भी बयान आया। उन्होंने कहा, "आज सुबह बिहार से दुखद खबर सामने आई है, जहां मुकेश सहनी के पिता की हत्या कर दी गई। यह अत्यंत दुखद है।

उन्होंने कहा कि शासन-प्रशासन में बैठे लोगों को जवाब देना होगा। अब जनता शांत नहीं बैठेगी। बिहार में जब राजनेता का परिवार सुरक्षित नहीं है तो आम लोग तो भगवान भरोसे हैं।

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahani: दरभंगा में मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या, मौके पर पहुंची FSL की टीम; इलाके में सनसनी

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahani के पिता की हत्या: JDU ने पूछा- क्या तेजस्वी आरोपियों को जानते हैं? पप्पू बोले- नीतीश जी का इकबाल खत्म