Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nishant Kumar: राजनीति में आएंगे Nitish Kumar के बेटे? सियासी अटकलों पर निशांत ने खुद तोड़ी चुप्पी

Bihar Political News in Hindi मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार के राजनीति में आने को लेकर बीते कुछ समय से सियासी अटकलों का बाजार गर्म था। कई बड़े जदयू नेता उनके राजनीतिक में एंट्री करने को लेकर बयान दे चुके हैं। हालांकि निशांत ने पहली बार इन अटकलों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि वह अध्यात्म की राह पर चल पड़े हैं।

By Arun Ashesh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 28 Jul 2024 08:26 AM (IST)
Hero Image
निशांत कुमार ने राजनीति में आने पर तोड़ी चुप्पी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुत्र निशांत कुमार ने सक्रिय राजनीति में शामिल होने की संभावना को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि वह अध्यात्म की राह पर चल पड़े हैं।

निशांत का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। वीडियो में वे राजनीति में जाने के प्रश्न को टाल रहे हैं। वह कह रहे हैं कि उनकी रूचि अध्यात्म में हैं।

पिछले दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी और संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी से इस संबंध में प्रश्न पूछा गया था तो उनका उत्तर था वीडियो में निशांत को इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने वाली दुकान के बाहर दिखाया गया है। वे साधारण कुर्ता-पायजामा पहने हुए हैं। बाजार में आने का उद्देश्य बता रहे हैं।

वह बता रहे हैं कि यहां भी मैं अध्यात्मिक दृष्टिकोण से आया हूं। मोबाइल पर जो हरे रामा, हरे कृष्णा सुनते हैं, उसके लिए स्पीकर खरीदने आया हूं। ताकि, उस पर अच्छा सुन सकूं।

प्रश्न पूछा गया कि क्या आप राजनीति में आ रहे हैं। निशांत ने साथ गए सुरक्षाकर्मी से कहा-अरे, चलो। इ सब...। मैं अध्यात्मिक पथ पर चल रहा हूं। इतना कहकर वे गाड़ी में बैठ गए।

कई बड़े जदयू नेता कर चुके हैं मांग

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जदयू के कई नेता निशांत से राजनीति में आने का आग्रह कर रहे हैं। ऐसी मांग इंटरनेट मीडिया पर अधिक हो रही है। निशांत के राजनीति में आने को लेकर कई बड़े जदयू नेता भी अपना समर्थन जता चुके हैं। हालांकि, अबतक इसपर न ही नीतीश की तरफ से और न ही निशांत की तरफ कुछ स्पष्ट किया गया था।

यह भी पढ़ें: Bihar NCP Chief: राहत कादरी बनाए गए बिहार एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष, 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शरद पवार की पार्टी

Sunil Singh : 'मुझे 12 तारीख को जबरन बुलाया गया था', सदस्यता रद्द होने के बाद सुनील सिंह ने निकाली भड़ास

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर