Move to Jagran APP

Nitish Kumar News: राजनीति में आएंगे नीतीश कुमार के बेटे निशांत? कैबिनेट मंत्री ने बता दी अंदर की बात

नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार को लेकर बीते दिनों अटकलबाजी तेज है। जदयू के की नेता निशांत की राजनीति में एंट्री को लेकर बयान दे चुके हैं। इस पर नीतीश कैबिनेट में मंत्री विजय चौधरी ने स्पष्टीकरण दिया है। चौधरी ने नीतीश कुमार के पुत्र निशांत के सक्रिय राजनीति में आने की संभावना से इनकार किया। उन्होंने कहा कि पार्टी नेताओं को ऐसी मांग नहीं करनी चाहिए।

By Arun Ashesh Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 18 Jun 2024 07:20 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2024 07:20 PM (IST)
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके बेटे निशांत कुमार। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Nitish Kumar News लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से जदयू के कई नेता नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार (Nitish Kumar Son Nishant Kumar) की राजनीति में एंट्री को लेकर बयान दे चुके हैं। कार्यकर्ताओं में भी यह बात हो रही है कि क्या निशांत कुमार सक्रिय राजनीति में आएंगे। अब इस पर नीतीश कैबिनेट के मंत्री विजय चौधरी ने स्पष्टीकरण दिया है।

विजय चौधरी ने नीतीश कुमार के पुत्र निशांत के सक्रिय राजनीति में आने की संभावना से इनकार किया। उन्हें बताया गया कि जदयू के कुछ नेता निशांत को राजनीति में लाने की मांग कर रहे हैं।

चौधरी ने कहा कि यह एक संवेदनशील विषय है। हम दल के नेताओं से आग्रह करेंगे कि वे ऐसी मांग न करें।

MP देवेश चंद्र ठाकुर पर क्या बोले विजय चौधरी?

जाति विशेष के लोगों का निजी काम न करने के जदयू के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर की घोषणा से उनकी पार्टी सहमत नहीं है। जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि हमारी पार्टी और हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलते हैं। संपूर्ण समाज के विश्वास और समर्थन से हमारी सरकार चल रही है।

वे मंगलवार को जदयू कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे हैं। उनसे देवेश चंद्र ठाकुर की घोषणा के बारे में पूछा गया था।

'जदयू जाति और धर्म के नाम पर...'

उन्होंने ठाकुर का नाम लिए बिना कहा कि जदयू जाति और धर्म के नाम पर किसी से भेदभाव नहीं करता है। इसका प्रमाण बड़े पैमाने पर दी गई सरकारी नौकरियां हैं। इसमें जाति और धर्म के आधार पर कोई भेदभाव नहीं किया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुरू से ही सबके हित में काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Jitan Ram Manjhi: मंत्रालय को लेकर बार-बार बोल रहे जीतन राम मांझी, इस बार सीधा लिया PM Modi का नाम

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: नीतीश कुमार का सबसे अलग अंदाज, तीन मंत्रियों का सिर पकड़कर आपस में टकराया; सामने आई ये वजह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.