Move to Jagran APP

Patna News: शादी का झांसा देकर 5 साल तक यौन शोषण करता रहा मनचला, दबाव डालने पर व्हाट्सएप स्टेटस पर शेयर की अश्लील तस्वीरें

पटना के मसौढ़ी में एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर पांच साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवक ने शादी से इनकार करने के बाद युवती का मोबाइल छीन लिया और उसके व्हाट्सएप स्टेटस पर उसकी अश्लील तस्वीर डाल दी। पीड़िता ने थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Nagendra Kumar Singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 11 Oct 2024 05:53 PM (IST)
Hero Image
शादी का झांसा दे पांच वर्षों तक शारीरिक शोषण का आरोप। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी। पटना के मसौढ़ी में  शादी का झांसा दे एक युवती के साथ पांच वर्षों तक शारीरिक शोषण करने और शादी का दबाब बनाने पर आरोपित युवक द्वारा युवती का मोबाइल छीन उसके व्हॉट्सएप के स्टेट्स पर उसकी अश्लील तस्वीर डाल देने का एक मामला प्रकाश में आया है। इसकी जानकारी होने पर युवती ने उसके खिलाफ गुरुवार को थाना में नामजद प्राथमिकी की।

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपित युवक राहुल कुमार थाना के गंगाचक मलिकाना निवासी रामदेव दास का पुत्र है। जबकि युवती दूसरे मोहल्ले की रहने वाली है।

क्या है पूरा मामला

आरोप है कि युवती का राहुल के साथ बीते पांच वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उसने शादी का झांसा दे उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया और जब कभी शादी करने की बात होती तो वह मुकर जाता।

बीते सोमवार को वह जब बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट रही थी, तब रास्ते में उससे उसकी बकझक हो गई और इस दौरान उसने उसका मोबाइल उससे छीन लिया। बाद में उसी दिन रात में वह उसके घर पहुंचा और उसके साथ मारपीट किया।

इस दौरान उसने उसकी मां के साथ भी मारपीट किया और मौके से फरार हो गया। अगले दिन उसने उसके ही मोबाइल से वाट्सएप के स्टेट्स पर उसकी अश्लील फोटो डाल दिया।

युवती का आरोप है कि इन सब के पीछे उसकी मां देवंती देवी का भी हाथ है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला लापता, हत्या की आशंका

पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के चकाराम से विवाहिता सुमन देवी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। भाई राजेश कुमार ने सुमन की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिए जाने का संदेह जताया है। इसका संदेह उन्होंने सुमन के पति अंजन कुमार पर जताया है।

आरोप है कि अंजन उस पर मायके से रुपए लाने के लिए दबाव बनाता था। गाली गलौज और मारपीट भी करता था। राजेश ने एसएसपी से भी गुहार लगाई है। थानेदार सदानंद साह ने बताया कि तकनीकी जांच से महिला की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Bihar Flood News: बाढ़ प्रभावित 3.21 लाख परिवारों के खाते में भेजे गए रुपये, जानें फसल नुकसान वाली राशि कब मिलेगी?

Sheikhpura News: शेखपुरा में दिल दहलाने वाली वारदात, सब्जी विक्रेता को दी ऐसी मौत कि कांप उठा पूरा इलाका

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें