Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: घर में ऐसी क्या हुई बात? युवक ने उठाया खौफनाक कदम, साली-पत्नी को गोली मारकर खुद भी मौत को लगा लिया गले

पटना जिले के बाढ़ में युवक ने पत्नी और साली को गोली मार दी है। गोली लगने से पत्नी की मौत हो गई है। वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद पति ने खुद को भी गोली मार ली। जिससे उसकी भी जान चली गई। साली की स्थिति गंभीर है उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Vidya sagar Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 01 Sep 2024 12:36 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना। पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल के पंडारक थाना अंतर्गत बिहारी बीघा में घरेलू विवाद में युवक ने अपनी पत्नी और साली को गोली मार दी। इसके बाद खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना युवक के पत्नी की मौत हो गई।

वहीं, साली को गंभीर स्थिति में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि बिहारशरीफ के रहने वाला दीपक एक माह से ससुराल में रह रहा था। रविवार अहले सुबह दीपक ने पत्नी गुड़िया देवी (28 वर्ष) व साली लक्ष्मी दे वी(25 वर्ष) को घर के आंगन में ही गोली मार दी।

इसके बाद घर के छत पर चढ़कर खुद को गोली मार ली। घटना में दीपक व उसकी पत्नी की मौत हो गई। घटना की सूचना पर एएसपी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। घटना स्थल से पुलिस ने देसी कट्टा व तीन गोली बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अज्ञात वाहन की चपेट मे आने से आकाश की मौत

पुनपुन में गौरीचक के बेलदारी चक के समीप बिहटा सरमेरा सिक्स लेन पूर्वी ढ़लान के पास शनिवार शाम आठ बजे अज्ञात वाहन के चपेट में आने से सड़क पर टहल रहे आकाश कुमार जख्मी हो गए।

सूचना मिलने के बाद पहुंचे स्वजनों ने इलाज के लिए पटना पीएएमसीएच मे भर्ती कराई। जहां देर रात इलाज के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मे हास्पिटल से शव उठाकर स्वजनों ने थाना के बेलदारीचक घर लेकर आ गए।

रविवार की सुबह पुलिस मृत के घर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष चिंकी कुमारी ने बताया है कि बेलदारी चक निवासी स्वर्गीय बलिराम प्रसाद के पुत्र आकाश कुमार 30 वर्ष की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है।

यह भी पढ़ें-

पहले शाह-पारस की मीटिंग, फिर गृहमंत्री से मुलाकत के बाद अचानक बदल गए चिराग के सुर; BJP से क्या मिला संदेश?

Bihar Politics: केसी त्यागी का JDU प्रवक्ता पद से इस्तीफा, राजीव रंजन को पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर