Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: गांधी मैदान में नाबालिग बच्चियों को 'I Love You' बोल बना रहे थे प्रैंक वीडियो, पहुंच गए जेल

पटना के गांधी मैदान में दो नाबालिग बच्चियों का वीडियो बनाते हुए दो मनचलों को लोगों ने पकड़कर जमकर धुन दिया। इसके बाद लोगों ने दोनों मनचलों को मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों आरोपितों में से एक नाबालिग है जिसे सुधार गृह भेज दिया गया है। दूसरे आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

By Ashish Shukla Edited By: Mohit Tripathi Updated: Mon, 16 Sep 2024 10:39 PM (IST)
Hero Image
गांधी मैदान में नाबालिग बच्चियों का वीडियो बनाते दो मनचले गिरफ्तार। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, पटना। पटना के गांधी मैदान में मेला घूमने गई दो नाबालिग बच्चियों को आई लव यू बोल मोबाइल से उनका वीडियो बनाना दो मनचलों को महंगा पड़ गया। थोड़ी दूर पर मौजूद बच्चियों के स्वजनों ने दोनों मनचलों को दबोच लिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

स्थानीय लोगों ने दोनों की जमकर धुनाई कर दी और गांधी मैदान थाना पुलिस को सौंप दिया। दोनों पटना में रहकर पढ़ाई करते है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज की है। इसमें एक आरोपित नाबालिग हैं, जिसे सुधार गृह भेज दिया गया और दूसरे आरोपित मधुबनी निवासी यदुवंश को जेल भेज दिया।

दोनों बच्चियां स्वजनों के साथ गांधी मैदान आई थी। वह गेट नंबर सात के पास बैठी थी। स्वजन भी थोड़ी दूर पर मौजूद थे। तभी दोनों मनचले वहां पहुंचते है।

उन्होंने लगा कि दोनों बच्चियां अकेले है। दोनों मनचले मोबाइल से प्रैंक वीडियो शूट करते हुए उनके पास पहुंचे। उन्हें आई लव यू बोलते हुए वीडियो बना लिया।

यह देख बच्चियों ने पास में मौजूद स्वजनों को घटना की जानकारी दी। स्वजनों ने दोनों आरोपितों को दबोच लिया। यह देख वहां भीड़ जुट गई और थोड़ी देर में पुलिस भी पहुंच गई।

घर में अधिवक्ता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के योद्धा नगर में सोमवार को फांसी लगाकर अधिवक्ता ने आत्महत्या कर लिया। देव थाना क्षेत्र के साहब बिगहा गांव निवासी प्रशांत पांडेय को स्वजन सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। ड्यूटी पर रहे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना के पीछे का कारण स्वजन नहीं बता रहे हैं। सिर्फ इतना कहा कि पारिवारिक तनाव में फांसी लगाया है। ग्रामीणों ने बताया कि प्रशांत राजस्थान के जयपुर उच्च न्यायालय में अधिवक्ता थे।

परिवार योद्धा नगर में किराए पर कमरा लेकर रहता था। दो दिन पहले प्रशांत जयपुर से आए थे। जानकारी के अनुसार घर में किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हुआ तो आवेश में आकर फांसी लगा आत्महत्या कर लिया।

नगर थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि हमें घटना की जानकारी नहीं है। थाना में स्वजनों ने कोई शिकायत नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: Bihar: अयोध्या राम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले के तार भागलपुर से जुड़े, पुलिस ने मुहम्मद मकसूद अंसारी को किया गिरफ्तार

Bihar News: बैंगन के खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला छात्रा का शव, हत्या की वारदात से इलाके में मचा हड़कंप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर