Move to Jagran APP

Minor Couple Suicide: जवानी की दहलीज से पहले ही मिट गई प्रेम कहानी, नाबालिग प्रेमी युगल ने तोड़ ली सांसों की डोर

कम उम्र में प्यार फिर शादी और अब फांसी के फंदे की इस कहानी का अंत हो चुका है। हर तरफ एक सवाल भी कौंध रहा है कि नाबालिग प्रेमी युगल की शादी व फिर इस अंत के लिए दोषी कौन ठहराए जाएंगे। वहीं धमदाहा एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

By Prakash Vatsa Edited By: Rajat Mourya Published: Mon, 13 May 2024 07:05 PM (IST)Updated: Mon, 13 May 2024 07:05 PM (IST)
जवानी की दहलीज से पहले ही मिट गई प्रेम कहानी, नाबालिग प्रेमी युगल ने तोड़ ली सांसों की डोर

संवाद सूत्र, धमदाहा (पूर्णिया)। मीरगंज थाना क्षेत्र के बघवा गांव में घटी घटना से हर कोई स्तब्ध है। महज चंद माह पूर्व सात फेरे लेने वाले एक नाबालिग प्रेमी युगल की अर्थी एक साथ उठी। सोलह वर्षीय लड़के व लड़की ने रविवार शाम ही फंदे से झूलकर जान दे दी थी।

घटना के कारण को लेकर तरह-तरह की बात हो रही है। स्वजन बस इतना बता पा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। विवाद का कारण क्या था, यह उन लोगों ने छिपाकर ही रखा था।

कारण पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा, लेकिन कम उम्र में प्यार फिर शादी और अब फांसी के फंदे की इस कहानी का अंत हो चुका है। हर तरफ एक सवाल भी कौंध रहा है कि नाबालिग प्रेमी युगल की शादी व फिर इस अंत के लिए दोषी कौन ठहराए जाएंगे।

अलग-अलग कमरे में फंदे से झूल रहा था दोनों का शव

रविवार को लड़के के मां-बाप किसानी कार्य से दिनभर बहियार में थे। घर पर पति व पत्नी ही थी। जब वे लोग दोपहर बाद घर लौटे तो दो कमरों का दरवाजा अंदर से बंद था। बेटे व बहू को आवाज देने के बाद भी कोई जबाब नहीं आ रहा था। शक होने पर दोनों कमरों के दरवाजे को तुड़वाया गया।

दरवाजा टूटते ही जो स्थिति लोगों ने देखी, उससे सभी ठिठक गए। एक कमरे में लड़के का शव दूसरे कमरे में लड़की का शव फंदे से झूल रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। साथ में फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की।

कई तरह के नमूने भी घटनास्थल से संग्रहित किए गए हैं। लड़की के गर्भवती रहने की बात भी स्वजनों ने बतायी है। धमदाहा एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

ये भी पढ़ें- आशुतोष शाही के चचेरे भाई की हत्या में JDU नेता की पत्नी और बेटे को जेल, पुलिस के हाथ लगा 'मर्डर वेपन'

ये भी पढ़ें- Bihar Student Suicide: पढ़ाई का था दबाव, शाम को पिता से बोला- हमसे नहीं होगा...; रात में फंदे से झूल गया


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.