Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Purnia: खेत देखने गए किसान को झाड़ियों में दिखा कुछ ऐसा, बताने पर गांव में मचा कोहराम

Bihar पूर्णिया में एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। गांव का एक किसान अपना खेत देखने जब गया था तो वहीं पास पड़े गड्ढे में उसे महिला का शव पड़ा हुआ मिला। मृतका मंगलवार से ही घर से लापता थी। जिसकी खोजबीन पहले से ही चल रही थी। पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपियों को पकड़ने का भरोसा दिया है।

By Narendra Kumar AnandEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 14 Sep 2023 06:52 PM (IST)
Hero Image
धारदार हथियार से महिला की निर्मम हत्या।फोटो प्रतीकात्मक

संवाद सूत्र, (पूर्णिया)। बिहार के पूर्णिया जिले के बायसी थाना क्षेत्र के मलहरिया पंचायत हाटगाछी गांव वार्ड संख्या दो में एक महिला की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई है। गुरुवार की सुबह गांव के किसान धीरेंद्र मंडल अपना खेत देखने गया था।

अपने खेत के पास पानी भरे गड्ढे में झाड़ियों के पीछे शव का पैर और हाथ दिख रहा था। किसान के द्वारा गांव में आकर बताने पर गांव में कोहराम मच गया। वहीं मंगलवार से गायब बॉबी देवी की बेटी को सूचना मिली तो वह भी देखने गई।

महिला की मंगलवार से चल रही थी खोज

उसने जब पास जाकर देखी तो अपने मां के हाथ की चूड़ी और पांव के पायल से पहचान गई की यह उनकी मां का ही शव है। मां की मंगलवार से चल रही खोज आज मातम में बदल गया। वहीं जानकारी साझा करते हुए ग्रामीणों ने बताया कि महिला के पति का लगभग दो वर्ष पहले एक बीमारी के कारण पंजाब में मृत्यु हो गई थी और वह अपने तीन बच्चों के साथ किसी तरह अपना गुजारा कर रही थी।

ये भी पढ़ें: Bihar: मधुबनी में पत्नी को वीडियो कॉल कर जियो कंपनी के कर्मी ने लाइव की खुदकुशी, होटल में फंदे से लटका मिला शव

बेटी को कुछ देर में लौट आने का कहकर घर से निकली

वहीं मंगलवार को शाम सात बजे फोन पर बात करते हुए घर से बाहर निकली और अपनी बेटी को कहा कि वह कुछ देर में वापस आ रही है। वहीं दो दिन बाद उनका शव आया स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा बायसी पुलिस को सूचना देने पर घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस ने हत्या में शामिल आरोपियों को जल्द पकड़ने का दिया भरोसा

थानाध्यक्ष रमेश कांत चौधरी ने बताया कि महिला की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजन के बयान के आधार पर आगे की कार्यवाई की जा रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। जल्द ही हत्या में संलिप्त आरोपियों पकड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें: Bihar News:पस्त सिस्टम ने फिर ले ली एक प्रसूता की जान, OPD और इमरजेंसी वार्ड में एक ही महिला चिकित्सक