Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: पूर्णिया में लोगों ने दिल्ली पुलिस की टीम को बनाया बंधक, माफी मांगने के बाद किया रिहा; ये है पूरा मामला

बिहार के पूर्णिया में गुदड़ी बाजार में गुरुवार को स्थानीय लोगों ने दिल्ली पुलिस की टीम को बंधक बना लिया। दिल्ली पुलिस की टीम दुष्कर्म के आरोपित विक्की ठाकुर को पकड़ने आई थी लेकिन उसने स्थानीय पुलिस को कोई सूचना नहीं दी थी। पुलिस की कार्यशैली का विरोध करते हुए लोगों ने उन्हें बंधक बना लिया। कसबा पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दिल्ली पुलिस टीम को मुक्त कराया जा सका।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 29 Aug 2024 12:35 PM (IST)
Hero Image
आरोपित को पकड़ने गलत घर में घुसी दिल्ली पुलिस को बनाया बंधक। (जागरण फोटो)

जागरण टीम, पूर्णिया। पूर्णिया के कसबा स्थित गुदड़ी बाजार में गुरुवार को स्थानीय लोगों ने दिल्ली पुलिस की टीम को बंधक बना लिया। लोगों ने दिल्ली पुलिस के वीके नार्थ दारोगा सुमित यादव व अन्य पुलिसकर्मी को बंधक बना लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की टीम दुष्कर्म के आरोपित विक्की ठाकुर को पकड़ने आई थी। उसने इस बारे में न तो स्थानीय पुलिस को कोई सूचना दी, और न ही टीम में कोई महिला पुलिसकर्मी ही थी। यही नहीं वह आरोपी विक्की ठाकुर की जगह कृष्णा चौधरी के घर में घुस गए।

धड़धड़ाते हुए घर में घुस गई पुलिस

धड़धड़ाते हुए घर में घुस आई पुलिस को देखकर कृष्णा चौधरी और उसके परिवार के सदस्यों को कुछ समझ नहीं आया। परिवार के सदस्य डर गए।

पुलिस की कार्यशैली का विरोध करते हुए उन्होंने शोर मचाया, तो आस-पड़ोस के लोग भी जमा हो गए। दिल्ली पुलिस की टीम लोगों के सवालों का ठीक-ठीक जवाब नहीं दे सकी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें बंधक बना लिया।

माफी मांगने के बाद शांत हुआ मामला  

लोगों ने इस संबंध में कसबा थाना पुलिस को सूचना दी। कसबा थानाध्यक्ष अजय कुमार अजनबी ने दलबल के साथ पहुंचकर दिल्ली पुलिस टीम को मुक्त कराया। दिल्ली पुलिस के दारोगा ने लिखित में परिवार के सदस्यों से माफी मांगी, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

यह भी पढ़ें: Bihar News: सिगरेट के पैसे मांगे तो गुमटी में बैठे बच्चे को मार दी गोली, मची गई अफरातफरी; धड़ाधड़ बंद हुईं दुकानें

Jamui News: सरकारी हॉस्पिटल में एंबुलेंस के इंतजार 4 घंटे तक तड़पती रही युवती, तोड़ा दम; तो महज 24 मिनट में आ गया शव वाहन