Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नीतीश के मंत्री की अचानक पप्पू यादव से मुलाकात, RJD विधायक मुकेश और MLC संजीव भी रहे मौजूद

बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान समेत कई नेताओं ने सांसद पप्पू यादव से मुलाकात की और उनके पिता के निधन पर शोक जताया। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेन्द्र प्रसाद यादव चंपा नगर स्टेट की बहू मृदुला सिंह वैशाली जिला के महुआ विधानसभा के राजद विधायक डॉ. मुकेश रोशन कोसी स्नातक क्षेत्र के एमएलसी संजीव सिंह मौजूद रहे।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 25 Sep 2024 06:42 PM (IST)
Hero Image
सांसद पप्पू यादव से बात करते मंत्री जमा खान, पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद याव व मौजूद अन्य। जागरण

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान, पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेन्द्र प्रसाद यादव, चंपा नगर स्टेट की बहू मृदुला सिंह, वैशाली जिला के महुआ विधानसभा के राजद विधायक डॉ. मुकेश रोशन, कोसी स्नातक क्षेत्र के एमएलसी संजीव सिंह, सहरसा जिला परिषद अध्यक्ष सुरेन्द्र यादव, कोचधामन विधानसभा के पूर्व विधायक मास्टर मुजाहिद आलम, पूर्व विधायक श्रीराम कुमार यादव और बार काउंसिल के अध्यक्ष अवधेश तिवारी ने सांसद पप्पू यादव से मुलाकात की।

सभी नेताओं ने पप्पू यादव के पिताजी के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

क्या बोले जमा खान?

इस मौके पर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने कहा कि सांसद पप्पू यादव के पिताजी एक महान व्यक्ति थे, जिन्होंने समाज के लिए अद्वितीय योगदान दिया। उनका जाना पूरे बिहार के लिए अपूरणीय क्षति है।

उन्होंने कहा, मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस कठिन समय में संबल दें।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा- समाज ने सच्चे मार्गदर्शक को खो दिया

पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेन्द्र प्रसाद यादव ने कहा कि सांसद पप्पू यादव के पूज्य पिताजी कर्मयोगी थे, जिन्होंने अपने जीवन में सदा लोगों की भलाई के लिए काम किया। उनके निधन से समाज ने एक सच्चे मार्गदर्शक को खो दिया है।

देवेन्द्र प्रसाद ने आगे कहा, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले और परिवार को इस दुख की घड़ी में धैर्य और शक्ति प्रदान हो। इस अवसर पर प्रतिनिधि अफरोज आलम, राजेश यादव, बबलू भगत, वैश खान, सुड यादव, कुनाल चौधरी, शंकर सहनी, दुर्गा यादव, समिउललाह सहित अन्य लोगो मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: नीतीश कुमार के साथ होने वाला है 'खेला'? लालू की छोटी बेटी रोहिणी ने पहले ही कर दिया आगाह

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahani: विधानसभा चुनाव से पहले मुकेश सहनी का बड़ा एलान, सियासी पारा हाई, इस पार्टी की बढ़ा दी टेंशन