Move to Jagran APP

'वहां अपमानित करते हैं...', Pappu Yadav हुए इमोशनल, लालू यादव को घेरा और हिना शहाब के लिए कही बड़ी बात

Pappu Yadav बिहार में पूर्णिया सीट पर पप्पू यादव ने आखिरकार निर्दलीय के रूप में गुरुवार को नामांकन कर दिया। वह बुलेट पर नामांकन करने के लिए घर से निकले थे। बहरहाल पप्पू यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह लालू यादव कांग्रेस पार्टी और हिना शहाब को लेकर अपनी बात कहते नजर आ रहे हैं।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Published: Thu, 04 Apr 2024 06:51 PM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2024 06:58 PM (IST)
'वहां अपमानित करते हैं...', Pappu Yadav हुए इमोशनल, लालू यादव को घेरा और हिना शहाब के लिए कही बड़ी बात

डिजिटल डेस्क, पूर्णिया। Pappu Yadav : बिहार में पूर्णिया लोकसभा सीट (purnia lok sabha seat) पर सियासी घमासान जारी है। राजद की उम्मीदवार बीमा भारती (Bima Bharti) के बाद कांग्रेस में अपनी पार्टी का विलय करने वाले पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने भी नामांकन का पर्चा भर दिया है। हालांकि, उन्होंने निर्दलीय के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

बहरहाल, नामांकन के बाद पप्पू यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें वह मंच से लोगों को संबोधित कर रहे हैं।

वह सवाल करते हुए कह रहे हैं कि मैं मधेपुरा क्यों जाऊं? भावुक पप्पू यादव कहते हैं कि वहां अपमानित किया जाता है। यहां मैं आपके हर दुख में साथ खड़ा होता हूं, फिर भी आप हमको लात मारते हैं।

पप्पू यादव इस दौरान लालू यादव (Lalu Yadav) को लेकर भी तंज कसते नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं कि आपके लिए लालू यादव सबकुछ हो जाता है।

वह आगे कहते हैं कि 14 दिन से हमको टॉर्चर किया गया। उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी खत्म की गई और अब मुझे खत्म करने की कोशिश हो रही है।

मुझसे कौन सी दुश्मनी थी : पप्पू यादव

उन्होंने फिर सवाल किया कि मुझसे कौन सी दुश्मनी थी? आप हेलिकॉप्टर लेकर आ गए। बता दें कि पप्पू यादव इसी तरह के आरोप लगाते हुए वीडियो में कई और भी बातें कह रहे हैं।

हालांकि, इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि वह कांग्रेस पार्टी नहीं छोड़ेंगे और जीवनभर कांग्रेस के लिए काम करेंगे।

मीसा और रोहिणी को बताया बहन, हिना शहाब के लिए ये बोले

पप्पू यादव वीडियो में लालू यादव की बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) और रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) को अपनी बहन बता रहे हैं।

वह कहते हैं कि मैं खून देकर भी अपनी बहन के लिए मदद करने का प्रयास करूंगा। आईएनडीआईए और कांग्रेस पार्टी के लिए ही काम करेंगे।

इसके बाद वह कहते हैं कि सिर्फ एक जगह को छोड़कर पूरे बिहार में आईएनडीआईए के लिए प्रचार करेंगे। पप्पू ने कहा कि सिवान में मैं मरते दम तक हिना शहाब (Hina Shahab) के साथ खड़ा रहूंगा।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: पहले पप्पू और अब शहाबुद्दीन की पत्नी, इस सीट पर भी बिगड़ेगा लालू का MY फैक्टर?

Pappu Yadav: पप्पू का लालू को चैलेंज! बीमा के खिलाफ भर दिया पर्चा, अखिलेश बोले- मैंने उनको...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.