Move to Jagran APP

Pappu Yadav : रंगदारी केस में पप्पू यादव को बड़ी राहत, बेल मिलने के बाद बताया मामला दर्ज होने का असली कारण

Bihar Politics पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव को रंगदारी केस में बड़ी राहत मिली है। फर्नीचर व्यापारी से रंगदारी मांगने के मामले में उन्हें न्यायालय ने जमानत दे दी है। जमानत मिलने के बाद पप्पू यादव ने न्यायालय के प्रति आभार जताया है। इसके साथ उन्होंने अपने खिलाफ मामला दर्ज होने का असली कारण भी उजागर किया है। नए बयान से सियासी हलचल तेज हो सकती है।

By Rajeev Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 13 Jun 2024 04:05 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 04:10 PM (IST)
कोर्ट से पप्पू यादव को बड़ी राहत

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। पूर्णिया में फर्नीचर व्यापारी से रंगदारी मांगने के मामले में पूर्णिया सांसद पप्पू यादव को न्यायालय ने आज जमानत दे दी। जमानत मिलने के बाद पप्पू यादव ने न्यायालय के प्रति आभार जताते हुए कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि एक सुनियोजित साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने के लिए या मामला दर्ज किया गया।

पप्पू यादव ने कहा कि जिस व्यक्ति से कभी मिला नहीं उसके एक आवेदन पर थाना प्रभारी की मिली भगत से मुझ पर केस किया गया। यह सारा मामला वरीय अधिकारियों के आदेश पर हुआ है। सुप्रीम कोर्ट तक इस मामले में लड़ेंगे, लेकिन भ्रष्टाचार खत्म करके रहेंगे।

बिना मतलब के इतने सारे धारा लगाए गए- पप्पू यादव

उन्होंने यह भी कहा कि बिना मतलब के इतने सारे धारा लगाए गए। इसके अलावा, जबरदस्ती सीजीएम कोर्ट में धारा 385 लगाया गया, जिसका मतलब है, मैं व्यापारी से मिला, सामने से धमकी दी और मौखिक रूप से मांग की। ये बिल्कुल गलत है।

गौरतलब है कि पूर्णिया के फर्नीचर व्यवसायी राजा भगत ने पप्पू यादव पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया था, जिसे लेकर पूर्णिया के सियासी गलियारे में हलचल मची हुई थी। इस मामले में न्यायालय ने आज सासंद पप्पू यादव को जमानत दे दी।

यह भी पढ़ें-

Jagannatha Temple : 4 साल बाद खुले जगन्नाथ मंदिर के चारों कपाट, सत्ता संभालते ही CM माझी ने दी खुशखबरी; लोगों का आया रिएक्शन

Bihar Politics : अपने नेता मंत्री बने दिल्ली पहुंच गए BJP कार्यकर्ता, मांग ऐसी कि नीतीश भी सोचने को हो जाएंगे मजबूर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.