Move to Jagran APP

Pappu Yadav : 'कहीं और ट्रांसफर करा लें...', MP बनते ही पप्पू ने थानेदारों से लेकर इन अधिकारियों को हड़काया

Bihar Politics पूर्णिया सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पप्पू यादव विजेता हुए हैं। जीत दर्ज करने के बाद उन्होंने जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे लोग संभल जाएं जो जनता का शोषण करते हैं। इसके साथ उन्होंने पूर्णिया के सभी थानाध्यक्षों को भी चेतावनी दे डाली। उन्होंने कहा कि गरीबों से पैसे वसूलने का धंधा बंद कर दें।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 06 Jun 2024 12:51 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2024 12:51 PM (IST)
पूर्णिया से सांसद बने पप्पू यादव। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, गुलाबबाग (पूर्णिया)।  Bihar Politics News Hindi नवनिर्वाचित सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) के जीत पर गुलाबबाग मेला ग्राउंड में भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। समारोह को संबोधित करते हुए सांसद पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया का पप्पू हो गया और पप्पू पूर्णिया का हो गया।

उन्होंने कहा कि यह जीत पूर्णिया के आम अवाम की जीत है। पूर्णिया के जन-जन की जीत है। वही, मंच से सांसद पप्पू यादव ने पूर्णिया के डॉक्टर, जमीन माफिया एवं अंचलाधिकारियों आदि अधिकारियों से कहा कि पूर्णिया बदल चुका है और आप लोग भी अपने आप को बदल लें।

पूर्णिया को बनाना होगा अपराध मुक्त

Bihar News उन्होंने कहा कि अगर आप अपने आप को नहीं बदलते हैं तो अपनी स्वेच्छा से अपना तबादला कोई और जिला करवा लें। पूर्णिया में पप्पू को अमन शांति चाहिए इसलिए पुलिस प्रशासन पूर्णिया को अपराध मुक्त बनाने में अपनी अहम योगदान दे।

बंद कर दीजिए धंधा- पप्पू यादव

वहीं, सांसद ने जिले भर के सभी थानाध्यक्ष को कहा कि आप लोग गरीब, मजलूम, बेसहारा लोगों को सताना छोड़ दीजिए। आप जो गरीबों से पैसे मांगते हैं, वो धंधा बंद कर दीजिए क्योंकि अब पूर्णिया की हर एक जनता जग चुकी है। अंचल ऑफिस में जिस तरह बिना पैसे का कोई काम नहीं होता है और दलाल पूरी तरह सक्रिय हैं, उसपर पूरी तरह अंकुश लगनी चाहिए।

पप्पू ने कहा कि जमीन ब्रोकरों पर भी अंकुश लगनी चाहिए आम लोगों को किसी प्रकार की कोई कठिनाई नहीं होनी चाहिए। यदि होती है तो बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यह भी पढ़ें- 

Odisha Politics : शपथ समारोह का डेट फाइनल! ओडिशा के लिए 10 जून सबसे खास, नए CM को लेकर क्या है दिल्ली का मिजाज

Odisha Politics : खत्म हुआ ढाई दशक का राज... नवीन पटनायक ने राजभवन जाकर दिया इस्तीफा, अब कौन होगा ओडिशा का अगला CM


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.