Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Accident: बिहार में बस और ऑटोरिक्शा की टक्कर, हादसे में चार की मौत; चार घायल

बिहार के पूर्णिया जिले में शनिवार को एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही चार लोग घायल भी हो गए। इस संबंध में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि बिहार के पूर्णिया में एक यात्री बस और ऑटोरिक्शा की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि छह लोग घायल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Yogesh SahuUpdated: Sat, 19 Aug 2023 02:26 PM (IST)
Hero Image
Bihar Accident : बिहार में बस और ऑटोरिक्शा की टक्कर, हादसे में चार की मौत; चार घायल

एएनआई, पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया जिले में शनिवार को एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही चार लोग घायल भी हो गए।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि बिहार के पूर्णिया में एक यात्री बस और ऑटोरिक्शा की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि छह लोग घायल हो गए।

पूर्णिया मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक वरुण ठाकुर के मुताबिक घटना पूर्णिया के कृत्यानंद नगर थाना क्षेत्र के इथेनॉल फैक्ट्री के पास की है।

हादसे के बाद मृतकों में से एक के रिश्तेदार विजय ओरांव ने बताया कि मरने वाले चारों लोग पूर्णिया के धमदाहा ब्लॉक के बिशनपुर गांव के रहने वाले थे।

उन्होंने यह भी कहा कि वे जमीन विवाद के एक मामले में पूर्णिया कोर्ट जा रहे थे। उधर, अधिकारी ने बताया कि सभी घायलों का इलाज पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें