Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Purnia News: भूमि विवाद को लेकर दादा-पोते की बेरहमी से हत्या, घर के बाहर सो रहे थे दोनों; गोली मारकर भाग निकले बदमाश

पूर्णिया में दादा-पोते की बेरहमी से हत्या की गई है। उनकी हत्या तब हुई जब वे दोनों सो रहे थे। मृतकों में पैंसठ वर्षीय दादा चतुर्थी मंडल व सात वर्षीय पोता मनीष कुमार शामिल हैं। दोनों दरवाजे पर सोये हुए थे। गोली चलने की आवाज पर जब तक घर के लोग दरवाजे पर पहुंचे बदमाश फरार हो चुका था। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

By Rajeev Kumar Edited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 09 Jan 2024 10:41 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। पूर्णिया जिले के बड़हरा कोठी थाना क्षेत्र के कलमबआग गांव में सोमवार की देर रात हथियार बंद बदमाशों ने सुषुप्तावस्था में दादा व पोते की गोली मारी हत्या कर दी। मृतकों में पैंसठ वर्षीय दादा चतुर्थी मंडल व सात वर्षीय पोता मनीष कुमार शामिल हैं। दोनों दरवाजे पर सोये हुए थे।

गोली चलने की आवाज पर जब तक घर के लोग दरवाजे पर पहुंचे बदमाश फरार हो चुके थे। सूचना मिलते ही बड़हरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच जांच कर रही है।

भूमि विवाद की वजह से हत्या

घटना का कारण भू विवाद बताया जा रहा है। इधर, पुलिस अधीक्षक आमिर जावेद ने घटना की गंभीरता को देखते हुए धमदाहा एसडीपीओ की अगुवाई में विशेष टीम का गठन कर दिया है।

इसमें तीन थानाध्यक्ष भी शामिल हैं। साथ ही फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है। घटना के बाद जहां स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है, वहीं गांव में तनाव की भी स्थिति है।

स्वजनों ने अभी तक थाना में कोई आवेदन नहीं दिया है। पुलिस स्वजनों से की गई पूछताछ के आधार पर घटना में संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-

'PM बनने के लिए उधर गए, अब CM की कुर्सी पर भी...', BJP नेता ने नीतीश को घेरा; शिक्षा मंत्री के लिए चरवाहा विद्यालय का कर दिया जिक्र

Muzaffarpur News: एक करोड़ 16 लाख का गबन... खा गए चार हजार लोगों के पैसे, पूर्व पैक्स अध्यक्ष को पुलिस ने दबोचा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर