Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

धार्मिक कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा डांसर के साथ तमंचे पर डिस्को, नाबालिग के वायरल वीडियो पर हरकत में आई पुलिस

Bihar Crime सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है। जहां पर एक युवक तमंचे के साथ स्टेज पर आर्केस्ट्रा डांसर के साथ डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए युवक को हथियार समेत हिरासत में लिया है। हर्ष फायरिंग के दौरान बिहार के कई जिलों में पहले भी कई घटनाएं घट चुकी हैं।

By Monu Kumar JhaEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 24 Sep 2023 05:29 PM (IST)
Hero Image
आर्केस्ट्रा डांसर के साथ स्टेज पर तमंचा ले चढ़ा युवक

  जागरण डिजिटल डेस्क, पूर्णिया: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल(Viral News) है। जहां पर एक युवक तमंचे के साथ स्टेज पर आर्केस्ट्रा डांसर (Orchestra) के साथ डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। मामला जानकीनगर थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक (Vishwakarma Puja) का है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि एक युवक आर्केस्ट्रा डांसर (Orchestra) के साथ स्टेज पर चढ़कर बंदूक लहराते हुए नाच रहा है।

विश्वकर्मा पूजा के दौरान की वीडियो

भोजपुरी गीतों पर स्टेज पर नर्तकी के साथ युवक डांस (Orchestra) कर रहा है। वीडियो के तेजी से वायरल ( Viral News) होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Bihar News: आर्केस्ट्रा गर्ल के साथ झूमते नजर आए मुखिया जी, बोले- नर्तकियों ने हमको घेर लिया था

जानकीनगर थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि विश्वकर्मा पूजा के दौरान कुछ युवक जिसमें से ज्यादातर नाबालिग हैं वो इस कार्यक्रम को देखने गए थे। इसमें से एक युवक मंच पर चढ़कर आर्केस्ट्रा (Orchestra) डांसरों के साथ बंदूक ले स्टेज पर जाकर नाचने लगा।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कर रही जांच

पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की है और उसके द्वारा हवा में लहराये जा रहे तमंचे को भी कब्जे में लिया है। प्रभारी ने कहा मामले में कार्रवाई जारी है।

मालूम हो कि हर्ष फायरिंग के दौरान बिहार के कई जिलों में पहले भी कई घटनाएं घट चुकी हैं। प्रशासन के द्वारा हर्ष फायरिंग को लेकर रोक लगा दी गई है। बावजूद आए दिन शादी-समारोह जन्मदिन पार्टी फंक्शन में हर्ष फायरिंग का वीडियो सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में आर्केस्ट्रा संचालक के चंगुल से निकल एसएसबी कैंप पहुंचीं दो किशोरी, गलत काम का दबाव बनाने का आरोप