Move to Jagran APP

Bihar Crime News: फिर बढ़ रहा कोढ़ा गैंग का आतंक, पुलिस की उड़ी नींद; चकमा देने में माहिर

कटिहार के कोढ़ा गिरोह का आतंक एक बार फिर से बढ़ रहा है और इसने सीमांचल व बिहार ही नहीं कई राज्यों की पुलिस की नींद उड़ दी है। कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र स्थित जुराबगंज गांव से कुख्यात यह गैंग हर छोटे से बड़े अपराध करने के साथ बल्कि पुलिस को भी चकमा देने में भी काफी माहिर है।

By Prakash Vatsa Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Mon, 27 May 2024 10:36 PM (IST)
Hero Image
फिर बढ़ रहा कोढ़ा गिरोह का आतंक (File Photo)

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। कोढ़ा गैंग, बस नाम ही काफी है। सीमांचल व बिहार ही नहीं कई राज्यों की पुलिस की नींद इस गैंग ने हराम कर रखी है। कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र स्थित जुराबगंज गांव से कुख्यात यह गैंग हर छोटे से बड़े अपराध करने में न केवल पारंगत है बल्कि पुलिस को चकमा देने में भी काफी माहिर है।

कई राज्यों की पुलिस यहां बदमाशों की तलाश में पहुंचती रहती है और इस गैंग की एक बार फिर पूर्णिया में सक्रियता बढ़ने लगी है। पुलिस ने डिक्की तोड़ छह लाख उड़ाने की घटना में इसी गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार भी किया है।

एक दिन पहले पुलिस ने गिरफ्तार किया था आरोपित

इससे एक दिन पूर्व अस्पताल से बाइक चुराने के आरोप में जुराबगंज के ही आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अब तीन दिन पूर्व आभूषण व्यवसायी के आंख में मिर्च का पाउडर झोंक कर लूट के वारदात में भी पुलिस की नजर इस गैंग पर है।

अलग स्टाइल में करते हैं अपराध

इस गैंग का अपराध स्टाइल भी अलग रहता है और पलक झपकते बड़े वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार भी हो जाता है। झपटमारी, लूट, दुकानों का शटर काट चोरी से लेकर अन्य तरह की हेराफेरी में भी यह गैंग को महारत हासिल है।

कटिहार, पूर्णिया, अररिया व किशनगंज में पुलिस थोड़ी सुकून में रहती है, इस गैंग का आतंक बढ़ जाता है। पुलिस दबिश बढ़ने पर यह गैंग अपराध करने का इलाका ही बदल लेता है। इस गैंग की प्रवृति सदा से मोबाइल गैंग की रही है।

ये भी पढे़ं-

भाई ने ठुकराया तो देवर ने भरी भाभी की मांग, 4 साल पहले पंचों ने रख दी थी ये शर्त

Ranchi में DJ की हत्या करने वाला मुख्य आरोपित 4 सहित गिरफ्तार, गया पुलिस के साथ समन्वय कर दबोचा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।