Move to Jagran APP

मधेपुरा से कई अपराधी हथियार लेकर आ रहे थे पूर्णिया, दारोगा ने वाहन की नहीं ली तलाशी, SP को आया गुस्‍सा, फ‍िर

बिहार के मधेपुरा से पिछले दिनों कई अपराधी हथियार लेकर आ पूर्णिया आ रहे थे। सभी अपराधी एक ही चारपहिया वाहन पर सवार थे। थानाध्‍यक्ष को इसकी जानकारी हुई। लेकिन उन्‍होंने वाहन की तलाशी नहीं की। इस कारण एसपी ने उन्‍हें निलंबित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Dilip Kumar shuklaUpdated: Tue, 08 Nov 2022 11:55 AM (IST)
Hero Image
पूर्णिया : मीरगंज के थानाध्यक्ष विजय प्रकाश को निलंबित कर दिया गया है।

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। मधेपुरा जिले के किसी अपराधी को पकड़ने के बाद छोड़ना मीरगंज थाना अध्यक्ष विजय प्रकाश को मंहंगा पड़ गया है। अपराधी को छोड़ने को मामला सोमवार को सीएम के पटना स्थित जनता दरबार में पहुंच गया । इसके बाद आइजी ने धमदाहा डीएसपी से इस मामले की जांच कराई जिसमें मधेपुरा के ग्वालपाड़ा के एक अपराधी को पकड़ कर छोड़े जाने की बात सही पायी गयी इसके बाद आइजी ने मीरगंज थाना अध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

बताया जाता है की पूर्णिया के दो थाना अध्यक्ष अलग- अलग मामले में दो दिनों में निलंबित किए गए हैं। बताया जाता है की मधेपुरा के ग्वालपाड़ा निवासी किसी व्यक्ति ने 22 जून 2022 को मीरगंज थाना पुलिस को इस बात की गुप्त सूचना दी थी की काले रंग के स्कारपियो से कुछ अपराधी हथियार लेकर मधेपुरा की ओर जा रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी मीरगंज पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर शिथिलता बरती। मीरगंज पुलिस ने अपराधी को पकड़ने की बजाय उसे पकड़कर छोड़ दिया।

इस बात की शिकायत सूचना देने वाले ने सीएम के जनता दरबार में की। इसके बाद जब इस मामले की जांच कराई गयी तो इसमें यह मामला सही पाया गया की मीरगंज पुलिस ने ग्वालपाड़ा के उस अपराधी को पकड़ने के बाद छोड़ दिया। इस मामले में मीरगंज थाना अध्यक्ष का कहना था की उस अपराधी को छोड़ा नहीं गया था बल्कि वह वाहन तलाशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा।

तीन बाइक सवार अपराधियों ने लूटी बाइक

संस, रूपौली (पूर्णिया) : अकबरपुर ओपी के बहदूरा जैम्हरा प्रधानमंत्री ग्राम सड़क पर तीन अपराधियों द्वारा एक बाइक को लूटने की खबर है । अपराधी बाइक छिनकर बलवा सुरैती सड़क की ओर भाग निकले । पीडित ने इस संबंध में ओपी में एक आवेदन दिया है । घटना के बारे में इसी ओपी क्षेत्र के भीम जैवारी बोचाही गांव के पीड़ित परदेशी मंडल ने बताया कि वह अपने जीजा सुधांशु मंडल के साथ नवगछिया जा रहा था । वह जैसे ही बहदूरा से जैम्हरा जानेवाली प्रधानमंत्री ग्राम सड़क पर बढ़ा, वैसे ही सूनसान जगह पर पीछे से एक ग्लेमर बाइक पर सवार तीन युवक अचानक उनकी बाइक को ओवरटेक करके रोक लिया तथा उसकी बाइक रूकते ही उसकी चाबी निकाल ली तथा उन्हें धमकी देते हुए, बाइक से उतरने को मजबूर कर दिया ।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।