Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: 'जान से मार देंगे...' 16 साल की मासूम को गांव की ही महिला ने किया किडनैप, पिता ने लगाया बेचने का आरोप

बिहार के पूर्णिया में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अनूपनगर बेलोरी से 31 दिसंबर के शाम से ही एक 16 वर्षीय नाबालिक लड़की गायब है। गायब लकड़ी के परिजनों ने गांव के ही एक महिला पर लड़की को गुम करने का आरोप लगाया है। लड़की के परिजनों ने मुफस्सिल थानाध्यक्ष को आवेदन देखकर गायब लकड़ी की बरामदगी को लेकर गुहार लगाई है।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 07 Jan 2024 07:37 PM (IST)
Hero Image
16 साल की मासूम को गांव की ही महिला ने किया किडनैप। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, पूर्णिया पूर्व (पूर्णिया)। बिहार के पूर्णिया में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अनूपनगर बेलोरी से 31 दिसंबर के शाम से ही एक 16 वर्षीय नाबालिक लड़की गायब है। गायब लकड़ी के परिजनों ने गांव के ही एक महिला पर लड़की को गुम करने का आरोप लगाया है। लड़की के परिजनों ने मुफस्सिल थानाध्यक्ष को आवेदन देखकर गायब लकड़ी की बरामदगी को लेकर गुहार लगाई है।

इस संबंध में गायब किशोरी के पिता नागेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि 31 दिसंबर को शाम के 5 बजे गांव के ही रेशमी देवी मेरे घर पर आई थी। कुछ देर रुकी मैं घर से चौक पर किराना का सामान लाने के लिए चौक पर गया था। जब मैं वापस घर आया तो मेरी पत्नी बोली कि रूबी घर पर नहीं है।

उन्होंने आगे बताया कि हम लोग रेशमी देवी से पूछने उसके घर पर गए, तो रेशमी देवी बोली मैंने आपकी लड़की को नहीं देखा है। हम लोगों ने जब रेहमी देवी पर दबाव बनाया तो 4 दिसंबर को मेरे मोबाइल पर फोन आया। फोन पर उसने बोला कि आपकी बेटी गुंडा चौक पर है, तो मैं पूछा कि किसके घर पर है तो पता नहीं बताया।

घर लौटकर आ गए तो रेशमी देवी ने मेरी पत्नी रानी देवी से कहा कि रूबी मेरे दोस्त परमानंद पोद्दार के घर पर है। मेरे साथ चलिए मैं आपकी बेटी को वापस कर दूंगी। मेरी पत्नी रेशमी देवी के साथ गुंडा चौक गई। मेरी पत्नी ने मेरी बेटी को वहां पर देखा भी, इसी क्रम में मेरी बेटी को वहां से भगा दिया गया।

रेशमी देवी एवं परमानंद पोद्दार ने कहा कि आप घर जाइए, आपकी बेटी को आपके घर पर पहुंचा देंगे। 5 दिसंबर को जब मेरी पुत्री घर नहीं आई, तब हम अपने गांव के मुख्य लोगों के साथ परमानंद पोद्दार के घर पर पहुंचे।

डायल 112 को दी सूचना

उससे पूछा कि मेरी बेटी कहां है वह बोला कि यहां नहीं है, तो हम लोग अपने परिजन के साथ उसके घर में प्रवेश किया। वहां से मेरी बेटी का पहनने वाला वस्त्र बरामद हुआ। इसके बाद मैंने 112 नंबर पर डायल कर पुलिस को फोन किया। पुलिस ने रेशमी देवी को 24 घंटे में लड़की को हाजिर करने को कहा।

बेटी को जान से मारने की दी धमकी

हम लोग भी दिनभर उनका खोज बिन किया लेकिन कहीं पता नहीं चला। उसी दिन रात 8 बजे किसी नए नंबर से मेरे मोबाइल पर फोन कर मेरी पुत्री से बात करवाया। बात के क्रम में ही उनसे मोबाइल छीन लिया। उसने बोला ज्यादा बोलेगी तो जान से मार देंगे, इसलिए मेरी बेटी जहां भी है उनकी जान का खतरा है।

मानव तस्करी में लिप्त है आरोपी महिला

उन्होंने बताया कि रेशमी देवी इसी तरह का मानव तस्करी का काम करती है। हो ना हो मेरी पुत्री को भी कहीं ले जाकर किसी के पास बेच दिया है। हम लोग मुफस्सित थानाध्यक्ष से अपनी पुत्री के बरामदगी को लेकर आवेदन दिया हूं।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि परिजनों के द्वारा आवेदन दिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics : बीमार हो चुके हैं नीतीश कुमार..., बिहार CM पर उनके ही पूर्व सहयोगी RCP सिंह का तीखा हमला

Bihar Politics: राजद के लिए इन 5 लोकसभा सीट को जीतना अब आसान नहीं, मिल रही बड़ी चुनौती, पढ़िए समीकरण

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर