Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pappu Yadav: पप्पू यादव ने पिता का अस्थि कलश गंगा में किया विसर्जित, बोलते हुए बार-बार हो रहे थे भावुक

सांसद पप्पू यादव ने अपने पिता स्व. चंद्र नारायण प्रसाद का अस्थि कलश मनिहारी में गंगा नदी में विसर्जित किया। उनके निधन से समाज और परिवार को अपूरणीय क्षति हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई नेताओं ने संवेदना व्यक्त की। पप्पू यादव ने अपने पिता के आदर्शों पर चलते रहने की प्रतिबद्धता जाहिर की। पप्पू यादव पिता के बारे में बात करते हुए भावुक हो रहे थे।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 19 Sep 2024 03:47 PM (IST)
Hero Image
पप्पू यादव ने पिता का अस्थि कलश गंगा में किया विसर्जित (जागरण)

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। Purnia News: सांसद पप्पू यादव ने आज मनिहारी में अपने पूज्य पिताजी  चंद्र नारायण प्रसाद का अस्थि कलश पवित्र गंगा नदी में विधिपूर्वक विसर्जित किया। इस भावुक अवसर पर उनके करीबी लोग उपस्थित रहे। स्वर्गीय चंद्र नारायण प्रसाद जी का 17 सितंबर 2024 को पटना एम्स में बीमारी के बाद निधन हो गया था। पप्पू यादव इस दौरान बार-बार भावुक होते दिख रहे थे।

 बता दें कि चंद्र नारायण प्रसाद का निधन पप्पू यादव और उनके परिवार के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे समाज और क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति के रूप में देखा जा रहा है। वह न केवल अपने परिवार के लिए एक आदर्श पिता थे, बल्कि समाज में एक आदर्श और प्रेरणादायक व्यक्ति के रूप में जाने जाते थे।

उनके सादगीपूर्ण जीवन और समाजसेवा के प्रति समर्पण की वजह से उन्हें क्षेत्र में बहुत सम्मानित स्थान प्राप्त था। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी समेत कई राष्ट्रीय और प्रदेश के नेताओं ने गहरी संवेदना व्यक्त की।

सभी ने उनके जाने को समाज और राजनीति के लिए एक बड़ी क्षति बताया है। अस्थि विसर्जन के दौरान पप्पू यादव ने अपने पिता के आदर्शों पर चलते रहने की प्रतिबद्धता जाहिर की। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने हमेशा सच्चाई और सेवा के मार्ग पर चलने की सीख दी, जिसे वह जीवन भर याद रखेंगे और उसी पर अमल करेंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर