Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नीतीश कुमार के मंत्री के इस बयान से बिहार की सियासत में मचेगा तहलका! बीमा भारती पर भी बोला है हमला

बिहार में अपराधियों की अब शामत आने वाली है। बिहार पुलिस आने वाले दिनों में अपराधियों से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मॉडल से निपटेगी। इसका एलान खुद नीतीश सरकार में मंत्री दिलीप जायसवाल ने किया है। दिलीप जायसवाल ने पूर्णिया में कहा कि बिहार सरकार की कैबिनेट ने अवैध रूप से राइफल-गोली लेकर चलने वाले अपराधियों को गोली मारने का आदेश देने निर्णय लिया है।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 20 Jun 2024 08:19 AM (IST)
Hero Image
नीतीश सरकार के मंत्री का बड़ा एलान। (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, भवानीपुर (पूर्णिया)। बिहार सरकार अब अपराधियों को बख्शने के मूड में नहीं है। इसका एलान खुद नीतीश कुमार सरकार में भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री दिलीप जायसवाल ने किया है। 

दिलीप जायसवाल ने कहा है कि राज्य सरकार की कैबिनेट ने अवैध रूप से राइफल-गोली लेकर चलने वाले अपराधियों को गोली मारने का आदेश देने निर्णय लिया है। ऐसे अपराधियों को समाप्त कर दिया जाएगा। इसके लिए हर जिले में विशेष जांच टीम (एसआइटी) गठित की जाएगी।

बीमा भारती पर साधा निशाना

उन्होंने जनता को आश्वासन दिया कि अब अपराधी बच नहीं पाएंगे और कानून का सख्ती से पालन किया जाएगा। दिलीप जायसवाल ने बिना किसी का नाम लिए बीमा भारती और अवधेश मंडल पर निशाना साधते हुए कहा कि रूपौली में अब बंदूक और गोलीबारी का दौर खत्म होगा।

बिहार में अब गरीबों का राज होगा

मंत्री ने जोर देकर कहा कि गरीब जनता को अब डरने की कोई जरूरत नहीं है। बिहार में अब गरीबों का राज्य होगा। मंत्री की इस घोषणा ने जनसभा में उपस्थित लोगों के बीच एक नई उम्मीद और भरोसा जगाया।

जायसवाल एनडीए प्रत्याशी कलाधर प्रसाद मंडल के नामांकन के बाद भवानीपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

व्यवसायी की हत्या में आया है बीमा के पति-पुत्र का नाम

बताते चलें कि पूर्णिया में गत दो जून को हुई व्यवसायी की हत्या में बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और पुत्र राजा का नाम आया है। रूपौली में होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव में राजद ने लोकसभा प्रत्याशी रहीं बीमा भारती को ही टिकट दिया है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: लालू यादव करने जा रहे बड़ा एलान, मीसा भारती को मिल सकती है अहम जिम्मेदारी

Pappu Yadav: 'मैं किसी भी कीमत पर...', बीमा भारती की राह में रोड़ा बने पप्पू, कांग्रेस को दे दी नसीहत