Move to Jagran APP

Pappu Yadav: 'महाभारत से भी बड़ी लड़ाई होगी...', रिजल्ट से पहले क्यों भड़के पप्पू यादव? सरकार से कर दी बड़ी मांग

Bihar Politics बिहार में लोकसभा चुनाव के परिणाम के पहले पूर्णिया में सियासत तेज हो गई है। निर्दलीय लड़ रहे उम्मीदवार पप्पू यादव एक बार फिर से पुराने रूप में आ गए हैं और सड़क पर उतर गए हैं। वह लोगों की समस्या लेकर फिर से गली-गली चौराहे-चौराहे पहुंच रहे हैं। पप्पू यादव ने महाभारत से बड़ी लड़ाई का एलान कर दिया है।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Sanjeev Kumar Published: Mon, 03 Jun 2024 03:06 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2024 03:06 PM (IST)
लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम से पहले भड़के पप्पू यादव (जागरण)

जागरण संवाददाता,पूर्णिया। Bihar Political News Today: लोकसभा चुनाव परिणाम के पहले पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव अचानक आगबबूला हो गए। पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने  पूर्णिया जिला अंतर्गत भवानीपुर के व्यवसायी विमल यादुका के बड़े भाई गोपाल यादुका की हत्या के मामले में बिना नाम लिए नीतीश सरकार को घेरा और कहा कि कब तक भूमाफिया निर्दोष लोगों की जान लेते रहेंगे।

पप्पू यादव ने स्पीडी ट्रायल के जरिए कड़ी सजा देने की मांग की

पप्पू यादव ने गोपाल यादुका के हत्यारे को स्पीडी ट्रायल के जरिए कड़ी सजा देने की मांग की। गोपाल यादुका की हत्या आज सुबह अपराधियों ने गला में गोली मार कर हत्या कर दिया था, जिसकी सूचना मिलने के बाद पप्पू यादव उनके अंतिम दर्शन को पूर्णिया के जीएमसीएच अस्पताल पहुंचे थे।

भूमाफिया कब तक लोगों की जान लेते रहेंगे?

इस दौरान पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आखिर कब तक भू माफिया आम लोगों की जान लेते रहेंगे। गोपाल यादुका की हत्या में भू माफिया ही संलिप्त है और इसमें सरकारी बाबुओं की भी भूमिका संदिग्ध है। इसलिए हमने जिले के एसपी और डीएसपी से बात कर मामले की जांच के साथ-साथ अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है और उन्हें स्पीडी ट्रायल के जरिए कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का आग्रह भी किया है।

महाभारत से भी बड़ी लड़ाई होगी: पप्पू यादव

आखिर कब तक हत्या का यह सिलसिला जारी रहेगा। पप्पू यादव ने कहा कि हमने भू माफिया के खिलाफ एक बड़े लड़ाई का संकल्प लिया है और हम आने वाले दिनों में इनके खिलाफ महाभारत से भी बड़ी लड़ाई लड़ेंगे ताकि आम लोगों की जिंदगी को बचाया जा सके। इस मौके पर राजेश यादव, दुर्गा यादव, भगवान पंडित, रामचंद्र दास, आलोक अकेला सहित कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

पप्पू यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा

इससे पहले पप्पू यादव ने गोपाल यादुका के शोकाकुल परिजनों से मिलकर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की और उनसे घटना की पूरी जानकारी प्राप्त ली और कहा कि हम दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों के साथ हैं और विश्वास दिलाते हैं कि गोपाल यादुका के न्याय के लिए हम लड़ेंगे। अपराधी बख्शे नहीं जायेंगे। उन्होंने कहा कि भू माफिया का वर्चस्व पूरे प्रदेश में है लेकिन उसे पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है जिससे उनका मनोबल बढ़ा हुआ है और वह आए दिन आम लोगों की हत्या करवा रहे हैं।

ये भी पढ़ें

Nitish Kumar: पीएम मोदी से मिले CM नीतीश कुमार, क्या बिहार के लिए होने वाला है बड़ा फैसला? सियासी हलचल तेज

Manoj Jha: महागठबंधन वाले खुश हो जाइए..., मनोज झा ने बताया सीटों का अनुमान, कहा-मैंने जिंदगी में कभी...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.