Move to Jagran APP

Pappu Yadav : सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे ने कहा- 'रेस्ट इन पीस' कर देंगे

बिहार में पूर्णिया लोकसभा सीट से सांसद पप्पू यादव को झारखंड के लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे ने धमकी दी है। सांसद यादव ने धमकी मिलने की बात स्वीकार करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। सांसद ने कहा है कि लगातार उन्हें लॉरेंस गिरोह की ओर से धमकी दी जा रही है। इसकी सूचना लिखित रूप में सूबे के पुलिस महानिदेशक पूर्णिया आईजी एवं पूर्णिया एसपी को दी है।

By Jagran News Edited By: Yogesh Sahu Updated: Mon, 28 Oct 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव को मिली जान से मारने की धमकी।
जागरण टीम, पूर्णिया/पटना। बिहार में पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली है। पप्पू यादव को मिली धमकी का ऑडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें धमकी देने वाला कह रहा है 'रेस्ट इन पीस' कर देंगे।

इसके साथ ही धमकी देने वाले शख्स ने पप्पू यादव को यह भी कहा है कि कुछ समाचार पत्रों के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई कि बीते दिनों सांसद पप्पू यादव द्वारा लॉरेंस बिश्नोई के बारे में उल्टा-पुल्टा बयान दिया था।

धमकाने वाले कहा है कि पप्पू यादव को स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि अपनी औकात में रहकर चुपचाप राजनीति करने पर ध्यान दो। ज्यादा इधर-उधर तीन-पांच करके टीआरपी कमाने के चक्कर में मत पड़ो, वर्ना 'रेस्ट इन पीस' कर देंगे।

पप्पू यादव ने डीजीपी से मांगी सुरक्षा

पप्पू यादव की धमकी के ऑडियो क्लिप तेजी से प्रसारित हो रही है। धमकी मिलने के बाद पप्पू यादव ने डीजीपी से जेड श्रेणी की सुरक्षा की मांग भी की है। बता दें कि पप्पू यादव ने फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी मिलने के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग को लेकर मीडिया के सामने बयान दिया था।

इतना ही नहीं वे सलमान खान से मिलने मुंबई भी गए थे। हालांकि, उनकी मुलाकात सलमान खान से नहीं हो पाई थी। परंतु उनकी ओर से सोशल मीडिया पर साझा की गई एक पोस्ट में कहा गया था कि उनकी सलमान खान से फोन पर लंबी बातचीत हुई है। मुंबई यात्रा के दौरान पप्पू यादव बाबा सिद्दीकी के घर भी गए थे और बाबा सिद्दीकी की हत्या पर शोक प्रकट किया था।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिलने के बाद पूर्णिया सांसद पप्पू यादव की ओर से बिहार के डीजीपी को भेजे गए पत्र की प्रति।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिलने के बाद पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने पत्र लिखकर गृह मंत्रालय से भी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

वायरल ऑडियो क्लिप में क्या है?

पप्पू यादव द्वारा लॉरेंस बिश्नोई के बारे में दिए गए बयान के बाद बिश्नोई गैंग के एक सदस्य की ओर से पप्पू को फोन किया गया और फिर रिकॉर्डिंग भेजी गई। रिकॉर्डिंग में सुना जा सकता है कि धमकी देने वाला शख्स पहले तो पप्पू यादव को अच्छा व्यक्ति और बड़ा भाई बता रहा है।

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव को धमकी देने के लिए कई बार कॉल किया गया।

इसके बाद उन्हें देख लेने की धमकी दे रहा है। धमकी देने वाले ने उनकी रेकी भी की है और धमकाने के क्रम में उनके अलग-अलग पतों की जानकारी देते हुए कहा है कि अब पूर्णिया में वे कैसे निकलते हैं, देख लिया जाएगा।

व्हाट्सएप पर इस नंबर के माध्यम से सांसद पप्पू यादव को दी गई धमकी।

धमकी मिलने के बाद पप्पू यादव ने गृह मंत्री को एक पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि सुरक्षा घेरे को बढ़ाकर जेड श्रेणी का कर दिया जाए। ऐसा नहीं किया गया तो कभी भी मेरी हत्या हो सकती है। इसके जिम्मेदार केंद्र और राज्य सरकार होंगे।

यह भी पढ़ें

Salman Khan: पप्पू यादव ने सलमान खान को घुमाया फोन, पहले लॉरेंस को दिया चैलेंज; अब कह दी ये बात

पप्पू यादव की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने पूर्णिया सांसद समेत 11 के खिलाफ जारी किया गैरजमानती वारंट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।