Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pappu Yadav: पप्पू यादव ने बदला रुख, रुपौली उप चुनाव में इस कैंडिडेट को दिया समर्थन; हाथ जोड़कर माफी मांगी

जिनको हराने के लिए पप्पू यादव ने पूर्णिया में चुनाव लड़ा अब उनके लिए ही वोट मांग रहे हैं। पप्पू यादव ने बीमा भारती के लिए हाथ जोड़कर रुपौली की जनता से माफी तक मांग ली। पप्पू यादव ने कहा कि अगर कोई भूल हुई है तो मैं माफी मांगता हूं। पप्पू यादव ने कहा कि एक बार मेरे लिए अपनी बेटी के साथ खड़े रहिए।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 08 Jul 2024 01:11 PM (IST)
Hero Image
पप्पू यादव ने बीमा भारती का समर्थन किया (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Rupauli By Election 2024 रुपौली का उप चुनाव दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है। राजद प्रत्याशी बीमा भारती को अब पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव का समर्थन मिल गया है। ये वही पप्पू यादव हैं, जिन्होंने बीमा भारती को हराने के लिए पूर्णिया में वोट मांगा था। अब वह बीमा भारती को रुपौली की बेटी बता रहे हैं।

पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैं रुपौली की जनता से क्षमा मांगता हूं, महागठबंधन के कैंडिडेट से अगर कोई गलती हुई तो उसके लिए क्षमा कीजिएगा, माफ कर दीजिएगा।

'ये मेरा आप लोगों से वादा है'

उन्होंने यह भी कहा कि मैं सूद और ब्याज के साथ काम करूंगा। वो (बीमा भारती) कुछ करे ना करे, जैसे ही चुनाव खत्म होगा रुपौली के विकास की शुरुआत हो जाएगी। ये मेरा आप लोगों से वादा है।

'मैं रुपौली की जनता से माफी मांगता हूं'

पप्पू यादव ने आगे कहा, "मैं पुन: एक बार रुपौली की जनता से हाथ जोड़कर क्षमा मांगता हूं, यदि कभी भूल में गलती हुई होगी तो उसको क्षमा कीजिएगा। आप एक बार मेरे लिए अपनी बेटी के साथ खड़े रहिए"।

'मेरे प्रति तमाम निजी नफरत को...'

पप्पू यादव ने इस संबंध में एक्स हैंडल पर भी पोस्ट किया। उन्होंने लिखा- "विचारधारा बड़ी चीज है, राजनीति में आज यह विलुप्त हो रही है, लेकिन मैं विचारधारा की राजनीति का वाहक हूं, मैं कांग्रेस विचारधारा के साथ हूं... इसलिए मेरे प्रति तमाम निजी नफरत को खारिज करते हुए रुपौली विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार को मेरा पूर्ण समर्थन है!"

गौरतलब है कि रुपौली उप चुनाव बीमा भारती (Bima Bharti) के इस्तीफा देने के बाद खाली हो गई थी। बीमा भारती ने राजद की टिकट पर पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ा था। उन्हें इस चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। पूर्णिया में पप्पू यादव ने जीत दर्ज की। लोकसभा चुनाव के बाद बीमा भारती ने राजद की टिकट पर रुपौली उप चुनाव लड़ने का फैसला किया। उनके सामने जदयू के कलाधर प्रसाद मंडल (Kaladhar Prasad Mandal) हैं। 

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: अब किस बात को लेकर नीतीश चाचा पर भड़क गए तेजस्वी यादव, डबल इंजन सरकार पर उठा दिया बड़ा सवाल

ये भी पढ़ें- 'बीमा ने पीठ में छूरा भोंका', रुपौली जीतने के लिए NDA ने झोंकी ताकत; RJD प्रत्याशी पर उखड़े मांझी; चिराग भी बरसे