Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pappu Yadav: 'तुम बीवी के पास...', पप्पू यादव ने फोन कर जेई को कही गंदी बात, Video हो रहा तेजी से वायरल

Bihar Politics बिहार के रुपौली प्रखंड में बाढ़ प्रभावित गांवों में चार दिनों से बिजली नहीं रहने पर सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बिजली विभाग के जेई को फोन किया। जेई द्वारा फोन नहीं उठाने पर सांसद का गुस्सा बढ़ गया और उन्होंने जेई से कड़े शब्दों में बात की। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

By Prakash Vatsa Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 09:15 AM (IST)
Hero Image
पूर्णिया में जेई से बात करते पप्पू यादव (जागरण)

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। Bihar Political News Today: रुपौली प्रखंड के बाढ़ प्रभावित गांवों में चार दिनों से बिजली नहीं रहने की शिकायत पर सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने अपना आपा खो दिया। बिजली विभाग के जेई द्वारा बार-बार फोन नहीं उठाने से उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और जब फोन लगा तो वे भी शब्दों की मर्यादा लांघ गए।

जेई से सीधा सवाल पूछ दिया कि चार दिनों से कहां गायब थे आप...तुम बीवी के पास सोए हुए थे क्या...। सांसद का यह संवाद करते वीडियो अब इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस संवाद पर खूब वाद-विवाद भी चल रहा है। दरअसल, सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव बाढ़ प्रभावित इन गांवों में राहत सामग्री बांटने व उनकी समस्याओं को देखने पहुंचे थे।

इस दौरान वे प्रशासनिक अधिकारियों से भी बात कर लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा मुहैया कराने की बात कर रहे थे। इसी बीच लोगों ने उन्हें बताया कि बाढ़ के बीच बिजली का दर्शन भी चार दिनों से नहीं हो रहा है। स्थिति यह है कि घर में घुसे पानी के बीच वे अंधेरे में समय काट रहे हैं। इसी बात पर उन्होंने जेई को फोन लगाने कहा, लेकिन कई बार जेई ने फोन ही रिसीव नहीं किया। इससे उनका पारा और चढ़ गया।

पप्पू यादव ने कुरसेला प्रखंड का किया दौरा

कुरसेला प्रखंड के एक नगर पंचायत व प्रखंड के पांच पंचायत के पूर्णिया संसद पप्पू यादव ने बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया। वहीं मौके पर बीडीओ कुमारी प्रियंवदा, सीओ अनुपम को बाढ़ पीड़ित परिवारों के बीच सामुदायिक किचन, सुखा राशन, प्लास्टिक सीट, पशुचारा, नाव परिचालन ,मेडिकल टीम की व्यवस्था पीड़ितों को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया।

बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों के जायजा के दौरान सांसद ने कुरसेला अंचलाधिकारी से बाढ़ में चलाए जा रहे सामुदायिक किचन ,पशु चारा ,स्वास्थ्य आदि के बारे में जानकारी ली। इस दौरान कुरसेला अंचलाधिकारी ने बताया कि पूर्वी मुरादपुर पंचायत के गोबराही दियरा पूर्ण रूपेण जलमग्न हो चुका है।

जहां पर ऐसा एक भी सूखा स्थान नहीं है जहां पर सामुदायिक किचन चलाया जा सके। उसके लिए उन बाढ़ पीड़ित परिवारों को सूखा राशन अधिक मात्रा में उपलब्ध कराने एवं पानी से होने वाले संक्रमण को देखते हुए ब्लीचिंग पाउडर की अधिका अधिक व्यवस्था कराने को सांसद से अपील की।

सासंद ने ब्लीचिंग पाउडर की व्यवस्था करने को कहा

इस मौके पर सांसद ने कटिहार सिविल सर्जन से ब्लीचिंग पाउडर की व्यवस्था करने तथा उच्च अधिकारियों से बात करके जल्द से जल्द बाढ़ पीड़ित परिवारों को सूखा राशन उपलब्ध कराने को कहा है। मौके पर सर्वे से संबंधित पूछे गए सवाल पर पूर्णिया सांसद ने कहा कि सर्वे का काम तीन-चार महीना के लिए रुकवा दिया गया है।

उन्होंने कहा है कि सरकार सबसे पहले 50 हजार एकड़ सरकारी भूमि का सर्वे कराया जाए जो की भूमाफिया ,पदाधिकारी, नेता के कब्जे में है। उन्होंने कहा कि सर्वेयर थोड़ी सी नूक्स निकालने के बाद 40 से 50 हजार रुपए भू स्वामी से ले रहे हैं। वंशावली बनाने में 5 से 10 हजार रुपए ले रहे हैं। उन्होंने लोगो से स्मार्ट मीटर नहीं लगाने और ना ही लगने देने को कहा।

Veena Devi Son Death: सांसद वीणा देवी के बेटे की मौत के मामले में नया मोड़, अब एसएसपी ने जताई इस बात की आशंका

Veena Devi Family: सांसद वीणा देवी के परिवार में कौन-कौन हैं, मृतक बेटे छोटू सिंह क्या करते थे? यहां पढ़िए सबकुछ