Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: बीमा भारती के घर के बाहर हलचल तेज, पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार; चुनाव से पहले बढ़ सकती है मुश्किलें

Bihar Politics रुपौली में विधानसभा उपचुनाव से पहले आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती की मुश्किलें बढ़ गई हैं। भवानीपुर के चर्चित व्यवसायी गोपाल यादुका हत्याकांड में पुलिस ने एक्शन लिया है। पुलिस ने उनके भवानीपुर व पैतृक गांव के आवास पर एक इश्तेहार चिपकाया है। यह इश्तेहार हत्याकांड में फरार चल रहे राजद प्रत्याशी के पति अवधेश मंडल व उनके पुत्र राजा कुमार से संबंधित है।

By Rajeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 04 Jul 2024 08:42 PM (IST)
Hero Image
बीमा भारती के घर के बाहर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार (जागरण)

जागरण संवाददाता, भवानीपुर (पूर्णिया)। Bihar Politics News Hindi:  भवानीपुर के चर्चित व्यवसायी गोपाल यादुका हत्याकांड में पुलिस ने रुपौली के पूर्व विधायक सह उप चुनाव में राजद प्रत्याशी बीमा भारती के भवानीपुर व पैतृक गांव के आवास पर एक इश्तेहार चिपकाया है।

पति और पुत्र के खिलाफ इश्तेहार

यह इश्तेहार हत्याकांड में फरार चल रहे राजद प्रत्याशी के पति अवधेश मंडल व उनके पुत्र राजा कुमार से संबंधित है। बीमा भारती (Bima Bharti) लोकसभा चुनाव में जदयू विधायक से इस्तीफा देकर राजद में शामिल हुई थी और लोकसभा चुनाव भी लड़ी थी। चुनाव में उन्हें बुरी तरह मात मिली थी।

पैतृक घर पर चिपकाया इश्तेहार

भवानीपुर पुलिस ने बीमा भारती के भवानीपुर नगर पंचायत के भवनदेवी टोला स्थित आवास और उनके पैतृक घर भिट्ठा आवास में इश्तेहार चस्पा किया है। भवानीपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गुरुवार की संध्या न्यायालय से निर्गत इश्तेहार अवधेश मंडल के दोनों घरों पर चिपकाया गया है।

इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। थानाध्यक्ष के साथ अवर निरीक्षक संजीव रंजन लाल सहित कई पुलिस कर्मी मौजूद थे। बता दें कि यह हत्याकांड सूबे स्तर पर चर्चित रहा है और जमकर इसपर राजनीतिक बयानबाजी भी हो रही है। पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपितों को गिरफ्तार भी किया है।

ये भी पढ़ें

Nitish Kumar: बैक टू बैक पुल गिरने के बाद एक्शन में आए CM नीतीश कुमार, अधिकारियों को दे दिया ये आदेश

Nitish Kumar: 'अगले साल जुलाई तक...', नीतीश कुमार का किसानों के लिए बड़ा एलान; वर्षों की परेशानी होगी दूर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें