Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर की पूर्व CM के भतीजे से खास मुलाकात, पूरे बिहार में तेज हुई सियासी हलचल

प्रशांत किशोर ने पूर्णिया में जनसुराज अभियान के तहत पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भोला पासवान शास्त्री के गांव बेलगछी का दौरा किया और उनके भतीजे से मुलाकात की। उन्होंने स्व. शास्त्री के जन्म स्थान पर श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके भतीजे को सम्मानित किया। प्रशांत किशोर ने पूर्णिया में बदलाव और युवाओं के साथ विकास की बात कही। उन्होंने तेजस्वी यादव की आभार यात्रा पर भी निशाना साधा।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 12 Sep 2024 09:25 PM (IST)
Hero Image
पूर्व सीएम के गांव पहुंचे प्रशांत किशोर। फाइल फोटो

जागरण टीम, पूर्णिया/सुपौल। जनसुराज अभियान के तहत पूर्णिया पहुंचे प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भोला पासवान शास्त्री के गांव केनगर प्रखंड के बेलगछी पहुंचकर उनके भतीजे से मुलाकात की। वहां उन्होंने प्रदेश के प्रथम वंचित समुदाय मुख्यमंत्री स्व. भोला पासवान शास्त्री के जन्म स्थान पर पहुंचकर उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित किया।

प्रशांत किशोर ने स्व. शास्त्री के भतीजे बिरंची पासवान से मुलाकात कर उन्हें शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। बिरंची पासवान ने भी गांव की समस्या से उन्हें अवगत कराया तथा विभिन्न प्रकार की मांगें भी रखी।

वहीं, जन सुराज के संस्थापक सदस्य शशिधर मिश्रा ने बताया कि जल्द ही पूर्णिया में एक नया बदलाव आएगा एवं युवा के साथ नई सोच, नया विकास होगा। प्रशांत किशोर ने पूर्णिया सीटी स्थित मां पूरणदेवी मंदिर जाकर भी पूजा अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

सुपौल: तेजस्वी की आभार यात्रा पर प्रशांत किशोर ने बोला हमला

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव की आभार यात्रा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार की जनता का आभार जरूर करना चाहिए, क्योंकि उनके परिवार ने बिहार को गरीब, निरक्षर बनाया। इसके बावजूद उनको और उनके परिवार को अभी तक लोगों ने बिहार से भगाया नहीं है।

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार को जाति और धर्म में बांटने के बावजूद उनकी पार्टी का अस्तित्व बिहार में बनाए रखा है, उसके लिए उन्हें जनता का आभार जरूर करना चाहिए। बिहार को भू-माफिया, शराब माफिया, रंगदारी के हवाले कर दिया, फिर भी जनता ने उन्हें अपना नेता बनाया हुआ है, उसके लिए उन्हें जनता का आभार जरूर करना चाहिए।

ये भी पढ़ें- बिजेंद्र यादव ने तेजस्वी को याद दिलाई नीतीश कुमार की 'कृपा', मंत्री शीला मंडल ने बोली तीखी बात

ये भी पढ़ें- Prashant Kishor: 'हमारी सरकार बनी तो सबसे पहले...', प्रशांत किशोर का बड़ा एलान; नीतीश को होगी टेंशन!

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर