Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूर्णिया में परियोजना सहायक ने रचाई दूसरी शादी, पहली ने कर दिया केस; बोली- मुझे जानवर की तरह पीटा

गबन की आरोपित सीडीपीओ के डीपीओ के रूप में प्रभार लेने से सुर्खियों में आया जिला बाल विकास परियोजना कार्यालय अब एक दूसरे मामले को लेकर चर्चा में है। बाल विकास परियोजना कार्यालय के परियोजना सहायक सुंधाशु कुमार ने दूसरी शादी रचा ली है। उन्होंने पहली पत्नी की पिटाई करने के साथ उन्हें जान मारने की धमकी भी दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

By Prakash Vatsa Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 26 Jul 2024 10:33 AM (IST)
Hero Image
पूर्णिया में परियोजना सहायक ने की दूसरी शादी, पहली पहुंच गई थाने (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। बाल विकास परियोजना कार्यालय के परियोजना सहायक सुंधाशु कुमार ने दूसरी शादी रचा ली है। उन्होंने पहली पत्नी की पिटाई करने के साथ उन्हें जान मारने की धमकी भी दी। पहली पत्नी ने महिला थाने में केस किया है।

इसमें पति सुंधाशु कुमार, ससुर सुरेंद्र कुमार भारती, एलएस सह रामबाग प्रोफेसर कालोनी निवासी मनीषा कुमारी व दूसरी पत्नी को आरोपित किया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

मानसिक आघात से जूझ रही पहली पत्नी

सुधांशु कुमार की पहली पत्नी के आवेदन पर यह केस किया गया है। एसआई शंभू सिंह इसके अनुसंधानकर्ता हैं। दर्ज प्राथमिकी में पहली पत्नी ने कहा है कि वे पेशे से शिक्षिका हैं और फिलहाल हाजीपुर में पदस्थापित हैं। वे वर्तमान में घोर मानसिक आघात से जूझ रही हैं और इसकी वजह उनके पति हैं।

20 जुलाई को तो पति ने उन्हें जानवर की तरह पीट दिया। बाद में अपनी कार का शीशा तोड़कर उन्हें फंसाने की धमकी दी।

जान से मारने की धमकी दी

इतना ही नहीं, वे अब जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उनके ससुर चूंकि पुलिस विभाग में हैं, इसलिए उन्हें बार-बार केस में फंसा देने की धमकी भी देते हैं।

इस पूरे मामले में एलएस मनीषा कुमारी की भी अहम भूमिका बताई गई है। साथ ही फोन पर एलएस द्वारा भी गाली-गलौज किए जाने की बात कही गई है।

ये भी पढे़ं- 'मुझसे ज्यादा चाचा की सेवा करती थी, इसलिए 12 टुकड़ों में काट डाला'; बिहार के अरवल में पति का खूनी खेल

ये भी पढ़ें- Purnia DPO Anita Kumari: गबन की आरोपित सीडीपीओ पूर्णिया में बन गईं डीपीओ, DSP ने दिया गिरफ्तारी का आदेश