Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूर्णिया में नाबालिग के साथ हैवानियत! सगे भाइयों ने काम करने वाली लड़की के साथ की दरिंदगी टेबलेट खिलाकर किया दुष्कर्म

बिहार के पूर्णिया में दो सरकारी कर्मचारी भाइयों ने घर में काम करने वाली नाबालिग लड़की को नशे की टेबलेट खिलाकर दुष्कर्म किया। लड़की की तबीयत बिगड़ने पर यह राज खुला और महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपितों में एक रेलवे कर्मी है तो दूसरा भाई शिक्षक है। दोनों की पत्नियां भी शिक्षक हैं। पीड़ित लड़की को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 05 Oct 2024 08:09 PM (IST)
Hero Image
दो सगे भाईयों की हैवानियत, घर में काम कर रही नाबालिग लड़की से कर रहा था दुष्कर्म। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया जिले के दो सरकारी सेवक भाईयों की हैवानियत सामने आयी है। दोनों भाईयों द्वारा घर में काम करने वाली नाबालिक लड़की के साथ नशे की टेबलेट खिलाकर अलग-अलग समय में दुष्कर्म किया जा रहा था।

लड़की की तबीयत बिगड़ने पर यह राज खुला और शनिवार को महिला थाना में इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपितों में एक रेलवे कर्मी है तो, दूसरा भाई शिक्षक है। दोनों की पत्नियां शिक्षक है और इस चलते खाली घर का लाभ दोनों भाइयों द्वारा उठाया जा रहा था। पीड़ित लड़की को उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महिला थानाध्यक्ष ने क्या कहा

महिला थानाध्यक्ष ललिता कुमारी ने बताया कि लड़की के स्वजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की घर छापेमारी भी की गई है, लेकिन दोनों आरोपित फिलहाल फरार हैं। लड़की को उपचार के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। दोनों आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

स्थानीय नेता ने बताई पूरी बात

एक स्थानीय नेता ने बताया कि पीड़ित लड़की आरोपितों के घर में करीब डेढ़ साल से काम करती थी। दोनों भाईयों के साथ उनकी पत्नियों के भी शिक्षक होने के कारण पीड़िता घर में अकेले ही रहकर खाना बनाती थी और उनके बच्चों की देखभाल करती थी। बड़ा भाई रेलवे विभाग में रात्रि ड्यूटी कर सुबह घर आ जाता था।

गत तीन-चार दिन से नाबालिग को नशीला टैबलेट खिलाकर वह दुष्कर्म कर रहा था। बड़े भाई के घर के बाहर जाने के बाद छोटा भाई भी लगातार नशीला टेबलेट खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा था।

तबीयत बिगड़ने व अपने साथ कुछ गलत होने की आशंका पर लड़की ने घर जाकर अपनी मां को इसकी सूचना दी। मां ने तत्काल महिला थाना को इसकी सूचना दी।

घटना से लोगों में आक्रोश

सूचना मिलते ही महिला थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और फिर मामला दर्ज किया गया। इस घटना से मोहल्ले के लोगों में भी काफी आक्रोश है।

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव ने अब इस दिग्गज BJP नेता का शेयर किया वीडियो, कहा- MP-MLA का फोन तक नहीं उठाते नीतीश के दुलारे अधिकारी

Bihar News: बिहार के 15 जिले में खुलेंगे 20 स्क्रैपिंग सेंटर, जानें कौन-कौन कर सकता है अप्लाई; ये है प्रक्रिया

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें