Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: RJD ने बीमा भारती का कर दिया प्रमोशन, दे दी बड़ी जिम्मेदारी; कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

Bihar News पूर्णिया के रुपौली विधानसभा क्षेत्र की पूर्व विधायक बीमा भारती को आरजेडी ने बड़ा गिफ्ट दिया है। पार्टी ने बीमा भारती का प्रमोशन करते हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का प्रदेश उपाध्यक्ष बना दिया है। बीमा भारती ने 2024 के लोकसभा चुनाव के दौरा जदयू से इस्तीफा देकर राजद ज्वॉइन की थी। अब यह महत्वपूर्ण पद मिलने से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 03 Sep 2024 09:15 AM (IST)
Hero Image
आरजेडी ने किया बीमा भारती का प्रमोशन (जागरण)

संवाद सूत्र, भवानीपुर (पूर्णिया)। रुपौली विधानसभा की पूर्व एमएलए बीमा भारती का आरजेडी में प्रमोशन हो गया है। उन्हें राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। बीमा भारती जिन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान जनता दल यूनाइटेड (जदयू) से इस्तीफा देकर राजद की सदस्यता ग्रहण की थी, अब इस महत्वपूर्ण पद पर आसीन हुई हैं। उन्होंने राजद के टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ा था। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बीमा भारती को इस नई जिम्मेदारी से नवाजा है।

जिम्मेदारी निभाने का पूरा प्रयास करूंगी: बीमा भारती

प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पर उन्होंने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आभार व्यक्त किया। पूर्व विधायक भारती ने कहा कि जिस विश्वास के साथ पार्टी ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है, वह उस पर पूरी तरह खरा उतरने का प्रयास करेंगी।

राजद को मजबूत करने का संकल्प लिया

 बीमा भारती ने राजद को पूरे प्रदेश में और मजबूत करने का संकल्प भी व्यक्त किया। बीमा भारती की इस नियुक्ति से पूरे रुपौली विधानसभा क्षेत्र के राजद कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा जा रहा है। राजद प्रखंड अध्यक्ष डा. जमशेद आलम, युवा प्रखंड अध्यक्ष दीपक कुमार यादव, राजद नेता रामचंद्र मंडल, अशोक भारती, संजय भारती सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने बीमा भारती को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

ये भी पढ़ें

Prashant Kishor: मुस्लिम युवाओं को प्रशांत किशोर ने दे दिया ऑफर, कहा- हमसे जुड़िए फिर हम आपको...

Bihar Politics: इधर चिराग बने राष्ट्रीय अध्यक्ष तो उधर चाचा पारस ने भी चल दी नई चाल, नए दांव से सियासत हुई तेज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर