Move to Jagran APP

Rupauli By Election: बीमा भारती के खिलाफ नीतीश ने सेट कर दी फील्डिंग, JDU कैंडिडेट के लिए अपने खास मंत्री को उतारा

Bihar Politics रुपौली उपचुनाव को लेकर बिहार में सियासी पारा हाई है। जदयू की तरफ से इस सीट पर कलाधर प्रसाद मंडल नए नामांकन भरा है। वहीं राजद ने इस सीट पर बीमा भारती पर भरोसा जताया है। जदयू कैंडिडेट के लिए नीतीश कुमार ने अपने खास मंत्री को मैदान में उतारा है। इस चुनाव को लेकर चुनाव अभियान भी शुरू हो गया है।

By Rajeev Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 19 Jun 2024 08:12 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2024 08:12 PM (IST)
एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, भवानीपुर (पूर्णिया)। Bihar Politics News Hindi रुपौली विधानसभा के उपचुनाव को लेकर बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। इस सीट से एनडीए प्रत्याशी ने कलाधर प्रसाद मंडल (Kaladhar Prasad Mandal) ने नामांकन दाखिल किया है। भवानीपुर में जदयू (JDU) प्रत्याशी कलाधर प्रसाद मंडल के नामांकन बाद जनसभा का आयोजन हुआ।

इस जनसभा में बिहार सरकार के भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री दिलीप जायसवाल ने अहम घोषणाएं कीं। उन्होंने बताया कि बिहार सरकार ने कैबिनेट में एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है, जिसके तहत हर जिले में एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया गया हैं।

अपराधियों को देखते ही गोली मारने का आदेश- मंत्री

Bihar News इस टीम का मुख्य उद्देश्य अवैध हथियारों के साथ घूमने वाले अपराधियों पर नकेल कसना है। मंत्री श्री जायसवाल ने स्पष्ट रूप से कहा कि ऐसे अपराधियों को देखते ही गोली मारने का आदेश दिया गया है। उन्होंने जनता को आश्वासन दिया कि अब अपराधी बच नहीं पाएंगे और कानून का सख्ती से पालन किया जाएगा।

दिलीप जायसवाल ने बिना किसी का नाम लिए बीमा भारती और अवधेश मंडल पर निशाना साधते हुए कहा कि रुपौली में अब बंदूक और गोलीबारी का दौर खत्म होगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि अब यहां गरीबों का राज्य होगा और गरीब जनता को डरने की कोई जरूरत नहीं है।

बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

मंत्री की इस घोषणा ने जनसभा में उपस्थित लोगों के बीच एक नई उम्मीद और भरोसा जगाया। यह जनसभा एनडीए प्रत्याशी कलाधर प्रसाद मंडल के समर्थन में आयोजित की गई थी, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

मंत्री की घोषणाओं से साफ हो गया कि बिहार सरकार अपराध और अवैध गतिविधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है।

यह भी पढ़ें-

इधर नालंदा यूनिवर्सिटी के नए कैंपस का उद्घाटन, उधर I.N.D.I.A के साथी दल ने पीएम मोदी से कर दी बड़ी मांग; हलचल तेज

Pappu Yadav : पूर्णिया में चल रहा बड़ा 'खेल', पप्पू यादव ने इस बात से सबको चौंकाया; अब क्या होगा नीतीश का रिएक्शन?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.