Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rupauli By-Election 2024: राजद से बीमा भारती ने दाखिल किया नामांकन पत्र, JDU के कलाधर मंडल से होगा मुकाबला

रुपौली उप चुनाव के लिए राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करने के बाद बीमा भारती ने कहा कि सरकार चाहे जितनी साजिश कर ले रुपौली की जनता के दिल से उन्हें बाहर नहीं कर सकती है। इस बार भी पूर्व की भांति जनता का आशीर्वाद उन्हें मिलेगा। बता दें कि इस सीट पर बीमा का मुकाबला जदयू के कलाधर मंडल से होगा।

By Manoj Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 19 Jun 2024 07:04 PM (IST)
Hero Image
राजद से बीमा भारती ने दाखिल किया नामांकन पत्र। (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। सारे अटकलों पर विराम लगाते हुए महागठबंधन उम्मीदवार के रूप में राजद से पूर्व विधायक व लोकसभा चुनाव में राजद की प्रत्याशी रहीं बीमा भारती ने बुधवार को धमदाहा अनुमंडल कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान जिला राजद अध्यक्ष सहित पूर्व विधायक व कई राजद नेता उपस्थित थे।

रुपौली विधानसभा उप चुनाव में अब तक यह तीसरा नामांकन है। इससे पूर्व, जदयू से कलाधर मंडल एवं एक नर्दलीय प्रत्याशी ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। हालांकि, बीमा भारती के पति अवधेश मंडल द्वारा भी एनआर कटाए जाने से यह कयास लगाए जा रहे था कि वे इस बार नामांकन दाखिल कर सकते हैं।

वहीं, महागठबंधन के घटक दल सीपीआई द्वारा भी वहां प्रत्याशी देने की बात सामने आ रही थी, लेकिन बुधवार को बीमा भारती ने राजद से नामांकन दाखिल कर सारी अटकलों पर विराम लगा दिया।

'सरकार चाहे जितनी साजिश कर ले...'

उप चुनाव के आरओ सह अनुमंडल पदाधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किए जाने के बाद राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने कहा कि सरकार चाहे जितनी साजिश कर ले रुपौली की जनता के दिल से उन्हें बाहर नहीं कर सकती है। इस बार भी पूर्व की भांति जनता का आशीर्वाद उन्हें मिलेगा।

'सरकार मुझे डराने की साजिश रच रही है'

बीमा भारती ने यह भी कहा कि इस उप चुनाव में भी वे अपार मतों से जीत दर्ज करेंगी। हाल ही में भवानीपुर में एक व्यवसायी हत्याकांड में उनके पुत्र व पति का नाम सामने आने पर उन्होंने कहा कि सरकार उन्हें डराने के लिए लगातार साजिश रच रही है।

इस मौके पर मौजूद धमदाहा के पूर्व विधायक दिलीप कुमार यादव व राजद जिलाध्यक्ष मिथिलेश दास ने कहा कि रुपौली की जनता बीमा भारती को जानती-पहचानती है। रुपौली में उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि वह पांच बार से लगातार वहां की विधायक हैं। उन्होंने कहा कि इस बार भी रुपौली की जनता अपनी बेटी-बहु को विधानसभा में भेजने का कार्य करेगी।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'हम प्रधानमंत्री मोदी से आग्रह करते हैं कि...', अब नीतीश कुमार ने PM से क्या मांग लिया?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें