Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rupauli By Election: रुपौली में बिगड़ेगा बीमा भारती का खेल? जेडीयू ने बना लिया प्लान B; सियासत हुई तेज

Bihar Politics पूर्णिया के रुपौली में बीमा भारती का खेल बिगड़ सकता है। जेडीयू ने प्लान B तैयार कर लिया है। इसके तहत जेडीयू अपने अल्पसंख्यक वोटरों के अलावा लोकसभा में नाराज वोटरों को मनाने की कोशिश करेगी। जेडीयू और आरजेडी के लिए रुपौली की लड़ाई नाक की लड़ाई है। बीमा भारती जेडीयू के टिकट पर ही रुपौली से विधानसभा चुनाव जीता था।

By Narendra Kumar Anand Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 04 Jul 2024 05:53 PM (IST)
Hero Image
रुपौली में बिगड़ सकता है बीमा भारती का खेल (जागरण)

संवाद सूत्र, कसबा (पूर्णिया)। Bihar Political News Today: रुपौली विधानसभा उपचुनाव इस बार जेडीयू और आरजेडी के लिए नाक की लड़ाई बन गई है। इस उपचुनाव को जीतने के लिए दोनों पार्टी गुप्त रणनीति अपना रही है। इसी क्रम में जेडीयू ने भी प्लान B बना लिया है जो कि बीमा भारती पर भारी पड़ सकता है। हालांकि, बीमा भारती (Bima Bharti) ने भी पप्पू यादव (Pappu Yadav) से मुलाकात कर अपनी चुनौती को बढ़ा दी है।

जेडीयू 5 से 7 जुलाई तक चलाए जनसंपर्क अभियान

जेडीयू के प्लान B के तहत पार्टी जनसंपर्क अभियान चलाएगी। इसके तहत कई गांवों में बड़े से लेकर छोटे स्तर के नेता लोगों से संपर्क करेंगे। वहीं इस दौरान लोगों की समस्या भी सुनी जाएगी।

ये दिग्गज नेता रहेंगे शामिल

उक्त जानकारी पूर्णिया जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हसमत उर्फ राही ने बताया कि आगामी पांच जुलाई को जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डा. अशरफ हुसैन, मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष डा. सलीम परवेज, पूर्व राज्य सभा सांसद सह कटिहार मेडिकल कॉलेज के निदेशक सह जदयू के वरिष्ठ नेता डा. अशफाक करीम व जदयू के वरिष्ठ नेता समरेंद्र कुणाल, प्रदेश महासचिव डा. शहनवाज रिजवी, प्रदेश महासचिव टूनटून आलम एवं महानगर अध्यक्ष कैय्यूम जफर शामिल रहेगें।

इन गांवों में चलाएंगे जनसंपर्क अभियान

यह सभी नेता भवानीपुर के छोटी भंसार, छप्पन, जावे, कुशहा, दरगाह टोल रुपौली, बेला, बसग्राह, छपहरी, अंजीरी, बाकी, भुरकुडा, लतामबाडी, शहीदगंज, डोमा, चिकनी बिकोठी आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाकर एनडीए प्रत्याशी कालाधर मंडल के पक्ष में मतदाताओं को गोलबंद करेंगे। बतातें चले कि आगामी दस जुलाई को रुपौली विधानसभा में उपचुनाव होना है जिसको लेकर सभी प्रत्याशियों का कदमताल तेज हो चुका है।

ये भी पढ़ें

Nitish Kumar: बैक टू बैक पुल गिरने के बाद एक्शन में आए CM नीतीश कुमार, अधिकारियों को दे दिया ये आदेश

Nitish Kumar: 'अगले साल जुलाई तक...', नीतीश कुमार का किसानों के लिए बड़ा एलान; वर्षों की परेशानी होगी दूर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें