Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shivdeep Lande: 'मेरे इस्तीफे के बाद...' , चुनाव लड़ने को लेकर शिवदीप लांडे का आया फाइनल जवाब

Bihar Politics पूर्णिया के आईजी शिवदीप लांडे ने बीते गुरुवार को फेसबुक पोस्ट पर इस्तीफे का एलान कर सभी लोगों को चौंका दिया था। शिवदीप लांडे को काफी तेज तर्रार और कड़क अधिकारी माना जाता है। शिवदीप लांडे वैसे महाराष्ट्र के रहने वाले हैं लेकिन बिहार में उनके समर्थक बहुत हैं। ऐसे में मीडिया में उनके चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई थीं।

By Rajeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 20 Sep 2024 12:42 PM (IST)
Hero Image
पूर्णिया के आईजी शिवदीप लांडे का आया जवाब ( सोशल मीडिया)

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। Bihar News: पूर्णिया के आईजी शिवदीप लांडे ने किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ने की संभावना से इनकार किया है। अपनी फेसबुक पोस्ट पर आईजी शिवदीप पांडे ने लिखा है कि कुछ मीडिया खबरों में मुझे कुछ राजनीतिक दल से जुड़ने की बात कही और लिखी जा रही है, जो कि पूरी तरह से गलत है, ना मेरी किसी पार्टी से कोई बात हुई है और ना ही मैं किसी पार्टी से जुड़ने जा रहा हूं।

शिवदीप लांडे ने फेसबुक पोस्ट पर लिखकर लगाया अटकलों पर विराम

सर्वप्रथम मैं पुरे दिल से सभी का आभार प्रकट करना चाहता हूं, क्योंकि कल से मुझे जो प्यार और प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है, वह मैंने कभी नहीं सोचा था। मेरे कल के त्यागपत्र के बाद से कुछ मीडिया वाले इस संभावना को तलाशने में लगे हैं कि शायद मैं किसी राजनितिक पार्टी से जुड़ने जा रहा हूं।

मैं इस पोस्ट के माध्यम से सभी को ये बताना चाहता हूं की मेरी न ही किसी राजनितिक पार्टी से कोई बात हो रही है और न ही किसी पार्टी की विचारधारा से मैं जुड़ने जा रहा हूं। कृपया कर मेरे नाम को किसी के साथ जोड़ कर न देखें।

शिवदीप लांडे ने बीते गुरुवार को दिया था इस्तीफा (Shivdeep Lande Resign)

बता दें कि पूर्णिया के आईजी शिवदीप लांडे ने बीते गुरुवार को फेसबुक पोस्ट पर लिखकर इस्तीफा दिया था। उन्होंने लिखा था कि पिछले 18 वर्षों से सरकारी पद पर अपनी सेवा देने के बाद आज मैंने इस पद से रिजाइन दे दिया है। इन सभी वर्षों में मैंने बिहार को खुद से और अपने परिवार से भी ऊपर माना है। मैं फिलहाल बिहार में ही रहने वाला हूं। अगर मेरे बतौर सरकारी सेवक मुझसे कोई त्रुटि हुई हो तो मैं इसके लिए क्षमा प्रार्थी हूं।

IPS Shivdeep Lande Resign: बिहार के 'सुपरकॉप' शिवदीप लांडे ने पद से दिया इस्तीफा, बताया आगे का प्लान

Vinay Tiwari IPS: कौन हैं मुजफ्फरपुर के नए रेल एसपी विनय तिवारी? नाम सुनकर ही थर्रा उठते हैं अपराधी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर