Move to Jagran APP

Video Viral : राज सोनी और रोमियो की जुगलबंदी, कामिक टाइमिंग और शानदार अभिनय, इंटरनेट मीडिया पर मचाया धमाल

इंटरनेट मीडिया के माध्यम से सबके दिल में बस रहा है कामेडियन राज सोनी। भवानीपुर से मुंबई तक के सफर में आई कई अड़चनें हंसते हुए किए हर एक बाधा को पार। उनके शानदार अभिनय की खूब तारीफ की जा रही है।

By Narendra Kumar AnandEdited By: Dilip Kumar shuklaUpdated: Wed, 30 Nov 2022 02:14 PM (IST)
Hero Image
Video Viral : राज सोनी और रोमियो का वीडियो लगातार वायरल रहा है।

सुजीत सिंह, भवानीपुर (पूर्णिया)। बिहार के पूर्णिया जिले के भवानीपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित भवनदेवी के एक साधारण परिवार में जन्म लिए श्याम सुंदर साह व नीलम देवी के पुत्र राज सोनी आज सोशल मीडिया के माध्यम से सबके दिल में बस रहे हैं। साथ ही साथ भवानीपुर, पूर्णिया (बिहार) का नाम रोशन कर रहे हैं। राज सोनी और रोमियो की जुगलबंदी, उनकी कामिक टाइमिंग और शानदार अभिनय को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है, यही वजह है उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं।

राज ने स्कूल टाइम से ही हास्य में रूचि लेना शुरु कर दिया था स्कूल कालेज के हर फंक्शन में वो हिस्सा लेते थे । जहां हर मिड्ल क्लास फैमिली के बच्चे डाक्टर इंजीनियर बनना चाहते थे वही राज स्टैंड कामेडियन और एक्टर के रूप में पहचान बनाना चाहते थे। पहले तो घरवालों का, रिश्तेदारों का सपोर्ट नहीं मिला लेकिन धीरे-धीरे जब राज की ख्याति बढ़ने लगी और उन्हें उनके परफार्मेंस के लिए दूर-दूर बुलाया जाने लगा तब सबको उनकी प्रतिभा और काबिलियत पर यकीन करना पड़ा ।

आज आलम यह है कि बालीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ उन्होंने मंच साझा किए है । कामेडियन राज सोनी की मेहनत उनकी लगन और अपने काम के प्रति इमानदारी ही उन्हें आगे बढ़ा रही है । फूहड़ता से पड़े इनके वीडियो को फेसबुक, यूट्यूब, इंस्टाग्राम और मोज पर हर उम्र के लोग खूब प्यार देते हैं। खासकर बच्चों को रोमियो बहुत पसंद आता है।

बढ़ते कद को देखते हुए परिजनों ने भी दिया साथ

मिमिक्री आर्टिस्ट राज सोनी के पिता श्यामसुंदर साह और माता नीलम देवी ने बताया कि बचपन से ही राज कि रुचि कला के क्षेत्र में था मगर वे लोग उसे शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहते थे । हालांकि शिक्षक के लिए उन्हें जहां भी भेजा गया शिक्षा तो जोड़ मिली मगर वहां कला के क्षेत्र में नाम रोशन किया । हास्य के प्रति बढ़ते रुचि को देखते हुए हम लोग भी धीरे-धीरे उसके प्रति आकर्षित होते गए और उनको भरपूर सहयोग करने लगे ।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें