Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बर्निंग ट्रेन बनने से बची अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस

रोहतास। स्थानीय रेलवे स्टेशन पर 02988 अजमेर-सियालदह स्पेशल ट्रेन सोमवार को बर्निंग ट्रेन बनने

By JagranEdited By: Updated: Tue, 08 Jun 2021 12:04 AM (IST)
Hero Image
बर्निंग ट्रेन बनने से बची अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस

रोहतास। स्थानीय रेलवे स्टेशन पर 02988 अजमेर-सियालदह स्पेशल ट्रेन सोमवार को बर्निंग ट्रेन बनने से बच गई। ट्रेन के एसी थ्री टीयर में धुआं निकलते देख यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। गार्ड की सूचना पर ट्रेन को अचानक रोकना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक लगभग साढे छह बजे 02988 डाउन अजमेर- सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन के खुलते ही उसके एसी- थ्री के बी-चार बोगी से धुआं निकलते देख प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों ने शोर मचाना शुरू किया। इसके बाद गार्ड ने तत्काल गाड़ी रोकने की कवायद में जुट गया। स्टेशन प्रबंधक उमेश कुमार ने बताया कि अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस के एसी कोच बी-4 में सर्किट बॉक्स से धुआं निकलने की सूचना पर ट्रेन को तत्काल रोक खामियां को दूर किया गया। इस कारण ट्रेन को कुछ समय तक अतिरिक्त रोकना पड़ा। ट्रेन कर्मियों की तत्परता के कारण एक बड़ा हादसा टला।

ट्रेन से गिर यात्री का पैर कटा

जागरण संवाददाता,सासाराम:रोहतास। स्थानीय रेलवे स्टेशन के पुरानी पूर्वी केबिन के पास डाउन लाइन पर रविवार की रात किसी ट्रेन से गिरने के कारण एक यात्री का पैर कट गया। जिसकी पहचान राज्य के जमुई जिला के परसवा गांव निवासी रामकृत मांझी के रूप में की गई है। रेलवे पुलिस ने घायल रेल यात्री को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

रेलवे पुलिस अधिकारियों के अनुसार यात्री के पास कोई मोबाइल नहीं मिलने से उसके परिजनों से संपर्क करने में असुविधा हो रही है। पैर कटने के कारण गंभीर रूप से घायल यात्री की स्थिति चिताजनक बताई जाती है। चिकित्सक उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से रेफर करने का सुझाव दे रहे है। घायल के किसी परिजन के अस्पताल में नहीं होने के कारण अस्पताल से लेकर पुलिस कर्मियों को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें