Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pawan Singh: भोजपुरी स्टार पवन सिंह को 4 मामलों में मिली बेल, चार अलग-अलग जज के सामने होना पड़ा पेश

Pawan Singh Bail लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी और भोजपुरी सिने स्टार पवन सिंह को गुरुवार को आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के चार मामलों में जमानत मिल गई। बिक्रमगंज कोर्ट में जमानत के लिए आने पर भीड़ जमा हो गई थी जिसके कारण उनकी उपस्थिति को टाल दिया गया था। गुरुवार को उनके आगमन की सूचना गुप्त रखी गई थी लेकिन फिर भी भीड़ जमा हो गई।

By Parth Sarthi Pandey Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 13 Sep 2024 02:16 PM (IST)
Hero Image
पवन सिंह को 4 मामलों में मिली जमानत (जागरण)

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज (रोहतास)। लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी व भोजपुरी सिने स्टार पवन सिंह को गुरुवार को स्थानीय व्यवहार न्यायालय के विभिन्न कोर्ट से आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के चार मामलों में जमानत मिल गई।

इससे पूर्व सात सितंबर को पवन सिंह बिक्रमगंज कोर्ट में जमानत के लिए आने वाले थे, लेकिन यह खबर तेजी से फैलने के बाद कोर्ट में उनके समर्थकों के साथ मीडियाकर्मियों की भारी भीड़ जमा हो गई। अंततः भीड़ के कारण उस दिन उनकी उपस्थिति को टाल दिया गया।

गुरुवार को उनके आगमन की सूचना गुप्त रखी गई थी। वे बिक्रमगंज के आसपास ही थे लेकिन न्यायालय परिसर में दोपहर के बाद पहुंचे। उनके पहुंचते ही न्यायालय में एक बार फिर भीड़ जमा हो गई। देखते देखते ही भीड़ बढ़ने लगी। न्यायालय में अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई। इसके बाद बारी-बारी से व्यवहार न्यायालय के चार अलग अलग न्यायिक अधिकारियों के न्यायालय में आत्मसमर्पण कर जमानत लिया।

क्या था मामला

पवन सिंह लोकसभा चुनाव में काराकाट लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़े थे व दूसरे स्थान पर रहे थे। 23 अप्रैल को जब वे औरंगाबाद के रास्ते नासरीगंज से रोहतास जिला में प्रवेश किए तो काफी संख्या में समर्थक उनके वाहन के पीछे लग गए व नारेबाजी करते रहे।

इसके बाद बिक्रमगंज अनुमंडल के काराकाट, संझौली, नासरीगंज व राजपुर थाना में प्रशासन ने उनके विरुद्ध आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला किया था। बिक्रमगंज में उनके अभिकर्ता व रोड शो की अनुमति लेने वाले के विरुद्ध प्राथमिकी हुई थी।

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव के दावे से सियासी भूचाल, JDU-BJP की बढ़ाई टेंशन; किया 2020 के चुनाव का खुलासा

Bihar Politics: तेजस्वी के चौके पर JDU का छक्का, लालू का 2015 वाला राज खोला; कहा- हमारे पास सबूत भी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर