Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: दरवाजे पर बैठे युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब; हालत गंभीर; पुलिस देर से आई तो स्वजनों ने थाने में कर दिया हंगामा

रोहतास जिले के करगहर गांव में दरवाजा पर बैठे एक युवक के चेहरे पर छत से तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। युवक इस वक्त बुरी तरह से जख्मी है। जख्मी युवक दिनेश कुमार राम बताया जाता है। स्वजनों ने बेहोशी हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने सासाराम सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

By Surendar tiwariEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 04 Dec 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तेजाब से जख्मी युवक

संवाद सूत्र, करगहर (रोहतास)। रोहतास जिले के करगहर गांव में दरवाजा पर बैठे एक युवक के चेहरे पर छत से तेजाब फेंक कर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया। जख्मी युवक दिनेश कुमार राम बताया जाता है।

स्वजनों ने बेहोशी हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने सासाराम सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

स्वजनों ने पुलिस को घटनास्थल पर विलंब से पहुंचने का आरोप लगाते हुए थाने में हंगामा किया। थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि दिनेश राम अपने दरवाजा पर बैठा था।

तभी किसी ने छत पर से उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद स्वजन जख्मी को लेकर थाना लाए। जहां उसे तत्क्षण इलाज कराने की सलाह दी गई।

थानाध्यक्ष के अनुसार गांव में दो पक्षों के बीच विवाद चला आ रहा है।चार- पांच मामला पहले से चला आ रहा है।तनाव को देखते हुए पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है। अभी तक इस मामले में आवेदन नहीं आया है। उन्होंने गोली लगने की बात से साफ इनकार किया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो की मृत्यु

दावथ थाना क्षेत्र के एनएच 30 के मलियाबाग ओवर ब्रिज पर रविवार की रात अज्ञात वाहन व बाइक की टक्कर हो गई। इससे एक युवक की घटना स्थल पर मृत्यु हो गई, जबकि दूसरे की मृत्यु इलाज के लिए ले जाने के क्रम में हो गई।

मृतक धवई निवासी हरिनंदन सिंह का 25 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार व राजनाथ सिंह का 20 वर्षीय अजय कुमार बताए जाते हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु सासाराम भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि धवई निवासी सोनू कुमार अजय कुमार परमेश्वरपुर से आ रहे थे।

तभी किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। सोनू की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, वहीं अजय कुमार की मौत रास्ते में इलाज के लिए जाने के क्रम में हो गई है। दोनों युवक धवई गांव के रहने वाले है। शव को पोसमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- आपसी विवाद को लेकर निजी अस्पताल के दो कर्मियों में हो गई भिड़ंत, एक ने तलवार से कर दिया हमला फिर...

यह भी पढ़ें- चारा में जहर मिलाकर पांच मवेशी को मार डाला, एक की हालत नाजुक; आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस