Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohtas News: पिकअप वाहन ने ठंड में आग ताप रहे चार को रौंदा, दो की मौत; सड़क पर लोगों किया बवाल

बिहार के रोहतास जिले में डेहरी बंजारी राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार की सुबह बरातियों से भरा एक पिकअप वाहन ने आग ताप रहे चार लोगों को रौद डाला। इसमें से दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं अन्य को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 04 Dec 2023 11:01 AM (IST)
Hero Image
घटनास्थल के पास सड़क जाम करते ग्रामीण

संवाद सूत्र, तिलौथू (रोहतास)। बिहार के रोहतास जिले में डेहरी बंजारी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 119 पर सोमवार की सुबह बरातियों से भरा एक पिकअप वाहन ने आग ताप रहे चार लोगों को रौद दिया। जिसमें दो की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं, दो लोग घायल हुए हैं।

मृतक अमझोर थाना क्षेत्र के रामडिहरा स्थित जागोडिह भुईया टोला निवासी रतन भुईया 60 वर्ष व शांति देवी 55 वर्ष बताई जाती हैं। जबकि अन्य दो लोग घायल हैं। जिनका इलाज स्थानीय पीएचसी में कराया जा रहा है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने डेहरी बंजारी राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया है।

मौके पर अमझोर थाने की पुलिस पहुंच चुकी हैं। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास कर रही है। चालक वैन छोड़कर भाग निकला। बराती भी भागने में सफल रहे।

वाहनों के चालान काटने पर पुलिस से नोकझोंक

डेहरी आन सोन बाजार में खरीदारी करने के लिए बाइक व अन्य वाहनों से रविवार की देर शाम आए लोगों द्वारा दुकान के सामने उसे खड़ा करने पर पुलिस द्वारा चालान काटा गया। जिसके बाद गुस्साए व्यवसायियों ने बाबा मार्केट के समीप हंगामा कर दिया। पुलिस के साथ उनकी नोकझोंक हुई।

दुकानदारों का कहना है कि पुलिस के द्वारा बिना कहे सुने अपने मन से दुकानों पर सामान लेने आने वालों के वाहनों के चालान काट दिया जा रहा है। इस तरह चालान काटने से बाजार के अंदर अफरा तफरी का माहौल रहता है।

हादसा का रहता है डर

पुलिस चालान काटने के लिए आती है तो वाहन को लेकर लोग भागते हैं और इससे हादसा होने का डर रहता है। इसके अलावा बाजार में ग्राहक आना कम हो गए हैं, इससे व्यापार प्रभावित हो रहा है।

उन्होंने कहा बाजार में थाना के सामने फुटपाथी दुकानदारों द्वारा ठेला खोमचा लगाया जाता है, उसको एक दिन भी फाइन नहीं काटा जाता।

डेहरी थाना के सब इंस्पेक्टर चंद्रहास कुमार ने बताया कि डेहरी बाजार में वाहन खड़े करने से जाम लगता है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने वालों का चालान काटा गया।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस की 3 राज्‍यों में हार पर जदयू का तंज या नसीहत? नीतीश कुमार से ही लगेगा I.N.D.I.A का बेड़ा पार; इस नेता ने किया दावा

यह भी पढ़ें- जमीन के लिए सेवानिवृत्त फौजी को मारी गई थी गोली, विवादित भूमि को लेकर पूर्व में हो चुकी है हत्या