Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: मनचले ने इंटर की छात्रा को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती; पुलिस ने शुरू की छानबीन

Bihar News थाना क्षेत्र के सरना विद्यालय के पास मंगलवार को लगभग 11.30 बजे एक मनचले ने इंटर में पढ़ने वाली छात्रा को गोली मारकर जख्म कर दिया। जख्मी हालत में स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घटना के कारण की जानकारी अभी नहीं मिल रही है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

By Satish Chandra Chaturvedi Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 12 Mar 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
मनचले ने इंटर की छात्रा को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती; पुलिस ने शुरू की छानबीन

संवाद सूत्र, दिनारा। स्थानीय थाना क्षेत्र के सरना उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय के पास मंगलवार को लगभग 11:30 बजे एक मनचले ने इंटर में पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार दी। गंभीर स्थिति में जख्मी छात्रा को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दिनारा में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि खनिता निवासी उपेंद्र कुमार पांडेय की 16 वर्षीय पुत्री गोल्डी कुमारी घर से मैट्रिक का प्रोविजनल सर्टिफिकेट लेने के लिए सरना उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय गई थी। जहां कुम्हौरा निवासी मनचले अनीष कुमार ने अंधाधुंध दो गोली उसको मार दी।

छात्रा नर्सिंग की तैयारी कर रही थी

एक गोली छात्रा के दाएं हाथ तथा दूसरी छाती की बाईं ओर लगी है। छात्रा पटना में रहकर नर्सिंग की तैयारी करती है जो घर में एक शादी समारोह में शामिल होने छुट्टी पर घर आई थी। घटना के बाद युवक भाग निकला।

पुलिस ने शुरू की छानबीन

थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस की एक टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

ये भी पढे़ं- Munger News: रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर से छह लाख की चोरी, किरायेदार को भी नहीं छोड़ा; जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें- Jamui News: दो दिनों में दो घटना... बम विस्फोट कर पंडित के घर में डकैती, 2 लाख कैश उड़ा ले गए बदमाश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें